एप डाउनलोड करें

indore news : निगम आयुक्त हर्षिकासिंह सख्त : भाजपा पार्षद के पति को नगर निगम की मीटिंग से बाहर निकाला : वीडियो वायरल

इंदौर Published by: Anil Bagora Updated Sat, 24 Jun 2023 01:33 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

इंदौर :

  • इंदौर नगर निगम कार्यालय की एक बैठक का वीडियो शुक्रवार को वायरल हो गया। इस वीडियो में नगर निगम आयुक्त हर्षिकासिंह सख्त तेवर में दिखाई दीं और उन्होंने महिला भाजपा पार्षद की जगह मीटिंग में बैठे उनके पति को बाहर का रास्ता दिखा दिया।

दरअसल, गुरुवार को यह मामला है। विधानसभा-2 के विधायक और पार्षदों को अपनी बात रखने और उनके क्षेत्रों में हो रहे कामों पर चर्चा के लिए बुलवाया गया था। बैठक शुरू होने से पहले ही विवादों से घिर गई। निगम कमिश्नर सिंह ने इससे पहले 30 मई 2023 को भी हुई एक बैठक में एक पार्षद पति को मीटिंग से बाहर भेज चुकी हैं।

इंदौर की नगर निगम आयुक्त बनी हर्षिका सिंह ने एक बार फिर अपने तेवर साफ कर दिए हैं। बैठक में कमिश्नर सिंह एक वीडियो में यह कहती दिखाई दे रही हैं कि बैठक में सिर्फ पार्षद ही शामिल हो, अगर पार्षद पति आए तो वो उनकी बात नहीं सुनेंगी। दरअसल, गुरुवार को बैठक में वार्ड-30 की मनीषा की जगह उनके पति दुलीचन्द गगोरे पहुंच गए थे। इसी तरह वार्ड-18 की पार्षद सोनाली परमार की जगह उनके पति विजय परमार पहुंचे। साथ ही 2 नम्बर विधानसभा के कार्यकर्ता भी इस बैठक में पहुंच गए।

बैठक में निगम कमिश्नर सब पार्षद से परिचय प्राप्त कर रही थीं कि अचानक से एक सदस्य ने उनका परिचय करवाया कि ये सोनाली विजय परमार हैं। इतना सुनते ही निगम कमिश्नर ने पूछा कि पार्षद कहां है। इस पर पार्षद पति ने जवाब दिया कि उनका स्वास्थ्य ठीक नही है। इस पर कमिश्नर सिंह ने तुरंत कहा कि आप बैठक में नहीं बैठ सकते हैं। आप पार्षद को बुलाएं। इसके बाद पार्षद पति तुरन्त बैठक से बाहर हो गए। परमार को बाहर जाता देख वार्ड 30 के पार्षद पति दुलीचंद और अन्य कार्यकर्ता भी खुद ही बाहर निकल गए। विधायक रमेश मेंदोला के सामने बाहर दोनों पार्षद पति ने अपनी बात रखी। विधायक ने भी उन्हें कह दिया कि आपको पार्षद को लेकर आना चाहिए था। इतना कह कर वे भी तुरंत बैठक में चले गए।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next