एप डाउनलोड करें

शाहरुख की लाड़ली हुई शर्मनाक हादसे का शिकार झुकते हुए दिखा बैठी सब कुछ नजारा हैरान करने वाला वीडियो वायरल

बॉलीवुड Published by: Pushplata Updated Sat, 25 Mar 2023 08:06 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

शाहरुख की लाड़ली हुई शर्मनाक हादसे का शिकार झुकते हुए दिखा बैठी सब कुछ नजारा हैरान करने वाला देखिये वीडियो,जल्द ही बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस डेब्यू करने जा रही सुहाना खान इन दिनों इसलिए चर्चा में हैं क्योंकि शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग खान कहा जाता है. 2023 के जनवरी के महीने में, हम उन्हें जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म आर्चीज में देखने की उम्मीद कर सकते हैं।

ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई सुहाना खान

भले ही फिल्म लगभग खत्म हो चुकी है और रिलीज होने वाली है लेकिन मेकर्स ने फिल्म की टीम के लिए स्पेशल रेप पार्टी का आयोजन किया है जिसमें सुहाना खान अपने हॉट अवतार से सभी के होश उड़ा देती हैं.

शर्मशार हुई शाहरुख की लाड़ली

शाहरुख की लाड़ली हुई शर्मनाक हादसे का शिकार झुकते हुए दिखा बैठी सब कुछ नजारा हैरान करने वाला देखिये वीडियो,हालांकि, जब सुहाना खान ने इस पार्टी में बेहद ग्रैंड अंदाज में एंट्री की तो उन्होंने कार से उतरते ही अपनी टाइट ड्रेस को ठीक करना शुरू कर दिया, जिससे काफी बवाल हो गया।

ड्रेस ने दिया टाइम पर धोखा

आपको बता दें कि सुहाना खान ने हाल ही में एक पार्टी अटेंड की थी और उस वक्त उन्होंने काफी टाइट ड्रेस पहनी हुई थी. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है और लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं! वहीं नूडल स्ट्रैप ड्रेस में सुहाना खान का कर्वी फिगर कमाल का लग रहा है, जो वहां मौजूद लोगों के होश उड़ा रहा है.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next