एप डाउनलोड करें

Deepika Padukone: रणवीर-दीपिका के घर गूंजी किलकारी, गणेश चतुर्थी के दूसरे दिन हुआ लक्ष्‍मी का आगमन

बॉलीवुड Published by: Pushplata Updated Mon, 09 Sep 2024 10:17 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर नन्हीं परी आई है। आपको बता दें कि एक्‍ट्रेस रविवार के दिन बेटी को जन्‍म दिया है। दीपिका शनिवार को हॉस्पिटल में एडमिट हुई थीं। एक्ट्रेस ने 28 फरवरी को प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी।

गणेश चतुर्थी के दूसरे दिन लक्ष्‍मी का आगमन

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने आखिरकार माता-पिता बनने की खुशी का अनुभव किया है। गणेश चतुर्थी के एक दिन बाद, उनके घर पर किलकारी गूंजी है। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने एक बेटी को जन्म दिया है, जिसका नाम लक्ष्मी रखा गया है।

दीपिका और रणवीर के परिवार में इस खुशी के मौके पर उत्साह की लहर है। गणेश उत्सव के दौरान बेटी का जन्म बप्पा के आशीर्वाद के रूप में देखा जा रहा है। दीपिका पादुकोण ने अस्पताल में भर्ती होने से पहले मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर जाकर भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया था।

2 दिन पहले कपल ने किए सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन

अपने पहले बच्चे के जन्म से पहले सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन किए थे। इस खास मौके पर कपल ने अपने परिवार के साथ भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया। उनके दर्शन की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई थी।

दीपिका हरे रंग की बनारसी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि रणवीर सिंह ने बेज रंग के कुर्ते-पायजामे में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी।

फरवरी में दी थी गुड न्‍यूज

फरवरी के आखिर में, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने फैंस को खुशखबरी दी थी कि वे माता-पिता बनने वाले हैं। 29 फरवरी को, कपल ने बच्चों के कपड़ों और खिलौनों से सजाए गए पोस्टर के माध्यम से अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की। उन्होंने बताया कि वे सितंबर 2024 में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे।

 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next