एप डाउनलोड करें

भारत जोड़ो यात्रा : मध्य प्रदेश आगमन की तैयारीयां शुरू

भोपाल Published by: sunil paliwal-Anil paliwal Updated Thu, 27 Oct 2022 08:43 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

अल्पसंख्यक विभाग ने भोपाल पी.सी.सी कार्यालय में की बैठक

भोपाल : मध्यप्रदेश कॉग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष शेख अलीम एवं प्रभारी-श्री मेहेन्द्रसिंहजी वोहरा ने प्रदेश पदाधिकारियो को जारी किये दिशा निर्देश. इंदौर/शेख अलीम-मध्य प्रदेश अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश अध्यक्ष ने पालीवाल वाणी को बताया कि, माननीय राहुल गांधीजी की भारत जोड़ो यात्रा नवम्बर में मध्यप्रदेश के बुरहानपुर से प्रवेश करेगी. जिसकी तैयारीयो के संबंध में म.प्र अल्पसंख्यक विभाग व्दारा भोपाल एम.पी.सी.सी. कार्यालय में बैठक आयोजित की गई है.

शेख अलीम ने बताया कि, राहुल गांधीजी ने इस देश से नफरत को खत्म करने भाईचारे को बढ़ाने और देश को जोड़ने के लिए भारत जोड़ो यात्रा कर रहे है और नवम्बर में म.प्र में भारत जोड़ो यात्रा 5 जिलो से होकर गुजरेगी और म.प्र कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग इस यात्रा में अपना सम्पुर्ण योगदान देगा. हर जिले के समस्त पदाधिकारी अपनी टीम के साथ काम करेगे. जिन जिलो से यात्रा गुजरेगी वहा 10 जिलो के पदाधिकारीयो की टीम कार्य करेगी. इसी संबंध में बैठक का आयोजन किया गया और सभी को दिशा निर्देश जारी किये गए. साथ ही बैठक मे आए सभी पदाधिकारीयो के सुझावो पर भी विचार विमर्श किया गया.

बैठक में मध्यप्रदेश कॉग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के प्रभारी-श्री महेन्द्रसिंह वोहरा, यात्रा प्रभारी आकाश छाजेड़, राष्ट्रीय सचिव दिलीप राजपाल, जेपी धनोपिया, पूर्व नेता प्रतिपक्ष यासमीन शेरानी, आसिफ जकी सम्मिलित हुए एवं सभी शहर अध्यक्ष, सभी जिला अध्यक्ष सभी जिला प्रभारी प्रदेश पदाधिकारी एवं आईटी सेल सभी उपस्थित रहे.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next