एप डाउनलोड करें

रक्षाबंधन पर सीएम देंगे उपहार : लाडली लक्ष्मी योजना की तीसरी किश्त जारी

भोपाल Published by: Paliwalwani Updated Fri, 11 Aug 2023 12:54 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

भोपाल :

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज रीवा में लाडली बहना योजना की तीसरी किश्त जारी करने के पहले रोड शो किया और फिर एक सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि 27 अगस्त 2023 को पूरे प्रदेश में एकसाथ रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जाएगा। एक जगह मैं रहूंगा, बाकी जगह हमारे साथी रहेंगे। उन्होंने बची हुई महिलाओं के मामले में कहा कि उनके नाम भी जोड़ने की बात कह रहा हूं। जल्द ही उनके नाम जोड़े जाएंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस योजना में 15 हजार करोड़ सालभर में खर्चा आएगा। पैसे का इंतजाम मैं कर रहा हूं। जैसे ही इंतजाम हो गया साढ़े 1200 रुपए कर दूंगा। उन्होंने 3 हजार रुपए महीना देने की बात को भी दोहराया। इसके साथ ही उन्होने कहा कि 27 अगस्त को रक्षाबंधन पर्व मनाने के साथ-साथ आपको उपहार भी दूंगा।

मंच पर रीवा के सभी 8 विधायक मौजूद थे। चूंकि कार्यक्रम लेट हो गया था, इसलिए विधायक राजेंद्र शुक्ल ने ही स्वागत भाषण दिया और कहा कि इस बार 2023 में भी पूरी आठों की आठों सीट बीजेपी जीतने जा रही है। जैसा 2018 में हुआ था। मुख्यमंत्री ने अपने भाषण के बाद सिंगल क्लिक के माध्यम से प्रदेश की सवा करोड़ महिलाओं को ₹1000 की राशि उनके अकाउंट में हस्तांतरित की।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next