एप डाउनलोड करें

जियो का सुपरहिट प्लान: अनलिमिटेड 5G डेटा व कॉल के साथ Netflix, Amazon Prime सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री, डेटा की नो टेंशन

ऑटो - टेक Published by: Pushplata Updated Thu, 26 Sep 2024 03:23 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

Reliance Jio Unimimited 5G Data Plan: JIO के पास प्रीपेड कैटेगिरी में अलग-अलग प्राइस रेंज वाले प्लान मौजूद हैं। इसके अलावा जियो के पास कई सारे पोस्टपेड प्लान भी हैं।के मालिकाना हक वाली यह टेलिकॉम कंपनी ग्राहकों को अलग-अलग जरूरत वाले ग्राहकों के हिसाब से पोस्टपेड प्लान ऑफर करती है।

749 रुपये वाला रिलायंस जियो प्लान

रिलायंस जियो के 749 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान की वैलिडिटी पूरे एक बिल साइकल है। इस प्लान में जियो ग्राहकों को 100GB डेटा ऑफर किया जाता है। यानी ग्राहक प्लान में मिलने वाले डेटा के खत्म होने के बाद 10 रुपये प्रति जीबी के हहिसाब से डेटा खर्च कर सकते हैं। सबसे खास बात है कि अगर आप जियो के 5G नेटवर्क एरिया में हैं तो आप अनलिमिटेड 5G डेटा इस प्लान में खर्च कर सकते हैं।

जियो ग्राहकों को 749 रुपये वाले इस पोस्टपेड प्लान में 3 फैमिली सिम कार्ड ऑफर किए जाते हैं। हर फैमिली सिम कार्ड के लिए अतिरिक्त 5 जीबी डेटा हर महीने मिलता है।

जियो यूजर्स इस प्लान के साथ देशभर में अनलिमिटेड वॉइस कॉल कर सकते हैं यानी देशभर में किसी भी नेटवर्क पर कितनी भी कॉल करने की सुविधा है। इसके अलाव 100 एसएमएस भी हर दिन इस प्लान में मिलते हैं।

रिलायंस जियो ग्राहकों को इस प्लान में Netflix (Basic), Amazon Prime Lite, JioTV, JioCinema और JioCloud का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है। प्लान में साथ आने वालालाइट सब्सक्रिप्शन 2 साल के लिए वैलिड है। इसके अलावा जियोसिनेमा सब्सक्रिप्शन में ग्राहकों को प्रीमियम कॉन्टेन्ट का एक्सेस नहीं मिलता है। गौर करने वाली बात है कि एड-ऑन फैमिली सिम कार्ड के लिए कंपनी 150 रुपये प्रति माह वसूलती है।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next