Breaking News

सूरत / पालीवाल समाज सुरत के वरिष्ठ समाजसेवी श्री भंवरलाल व्यास का आकस्मिक निधन : अंतिम यात्रा कल

पालीवाल समाज सुरत के वरिष्ठ समाजसेवी श्री भंवरलाल व्यास का आकस्मिक निधन : अंतिम यात्रा कल
Nandkishore Purohit-Babulal Bagora December 04, 2020 11:52 PM IST

सुरत । पालीवाल ब्राह्मण समाज 44 श्रेणी सुरत के वरिष्ठ समाजसेवी श्री भंवरलाल पिता छोगालाल जी व्यास (ग्राम. मांड का खेड़ा जिला राजसमंद, राजस्थान) का आज दिनांक 4 दिसंबर 2020 शुक्रवार को अचानक हदयघात(हार्ट अटैक) होने से आकस्मिक निधन सूरत -गुजरात में हो गया। जिनकी अंतिम यात्रा कल दिनांक 5 दिसंबर 2020 शनिवार को सुबह 10 : 00 बजे निज निवास सुरत-गुजरात से मुक्तिधाम पर जाएगी। आप सर्वश्री भरत व्यास के पूजनीय पिताजी एवं शांतिलाल व्यास, प्रकाश व्यास, नाथूलाल व्यास के बड़े भाई साहब थे। उक्त जानकारी सक्रिय समाजसेवक श्री हेमंत रामलाल बागोरा-इंदौर (ग्राम. मेरड़ा) ने पालीवाल वाणी को दी। 

● विशेष आग्रह : समस्त सम्मानिय समाजजनों से अनुरोध है कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासन का सहयोग करते हुए शोकाकुल परिजनों को सोशल मीडिया के माध्यम से शोक-संदेश प्रेषित कर सहयोग प्रदान करें। इस दुख की घड़ी में पालीवाल ब्राह्मण समाज शोकाकुल परिजनों के साथ हैं।

● पालीवाल वाणी ब्यूरों-Nandkishore Purohit-Babulal Bagora...✍️

🔹 निःशुल्क सेवाएं : खबरें पाने के लिए पालीवाल वाणी से सीधे जुड़ने के लिए अभी ऐप डाउनलोड करे :  https://play.google.com/store/apps/details?id=com.paliwalwani.app  सिर्फ संवाद के लिए 09977952406-09827052406

RELATED NEWS