राजसमन्द

पालीवाल समाज के समाजसेवक श्री बिहारीलाल दवे का निधन

Nandkishore Purohit-Babulal Bagora
पालीवाल समाज के समाजसेवक श्री बिहारीलाल दवे का निधन
पालीवाल समाज के समाजसेवक श्री बिहारीलाल दवे का निधन

सागड़ी का गुड़ा/गोगुन्दा । पालीवाल ब्राह्मण समाज 44 श्रेणी सागड़ी का गुड़ा के समाजसेवक श्री बिहारीलाल पिता ब्रह्मलीन लेहरूलाल जी दवे कल दिनांक 24 अगस्त 2020 को सागड़ी का गुड़ा (गोगुन्दा) में निधन हो गया। जिनकी अंतिम यात्रा आज दिनांक 24 अगस्त 2020 को शाम 4.30 बजे निजि निवास सागड़ी का गुड़ा से प्रस्थान होकर सागड़ी का गुड़ा मुक्तिधाम पर दाह संस्कार संपन्न हुआ। आप सर्वश्री खुबचंद दवे, गणेशलाल दवे के भतीजे, शंकरलाल दवे, भोलाशंकर दवे, प्रेमशंकर दवे के अनुज एवं राजेश दवे के पूजनीय पिताजी तथा प्रकाश दवे, दीनदयाल दवे, पवन दवे, सुभाष दवे के काकाजी थे। उक्त जानकारी सर्वश्री पुष्करराज पुरोहित एवं चेतन बागोरा ने पालीवाल वाणी को दी।

●  मोबाईल संवाद :  9769339818, 6372002719 

● विशेष आग्रह : जनहित में प्रिय जनों से निवेदन है कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासन के आदेशों का पालन एवं सहयोग प्रदान करते हुए शोकाकुल परिजनों को सोशल मीडिया के माध्यम से शोक-संदेश प्रेषित कर सहयोग प्रदान करें।

● पालीवाल वाणी ब्यूरो-Nandkishore Purohit-Babulal Bagora...✍️

? निःशुल्क सेवाएं : खबरें पाने के लिए पालीवाल वाणी से सीधे जुड़ने के लिए अभी ऐप डाउनलोड करे :  https://play.google.com/store/apps/details?id=com.paliwalwani.app   सिर्फ संवाद के लिए 09977952406-09827052406

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Trending News