अन्य ख़बरे

हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ की टिप्पणी, पुलिस वैन में हुई पिटाई

Paliwalwani
हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ की टिप्पणी, पुलिस वैन में हुई पिटाई
हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ की टिप्पणी, पुलिस वैन में हुई पिटाई

तेलंगाना में हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने के आरोप में पिछले साल गिरफ्तार किए गए एक शख्स की पुलिस वैन के अंदर पिटाई कर दी गई. 42 वर्षीय बैरी नरेश एक लॉ कॉलेज में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेना पहुंचा था. नरेश को जब सूचना मिली एक समूह उनकी पिटाई करने आ सकता है. तो नरेश ने हमले के डर से फौरन पुलिस को सूचित कर दिया. पुलिस जब उसे बचाने के लिए आई तो भीड़ ने पुलिस वाहन के अंदर उसकी पिटाई कर दी.

बता दें यह घटना तेलंगाना के हनमकोंडा जिले की है. जानकारी के अनुसार यह हमला कथित रूप से दक्षिणपंथी संगठनों के लोगों ने किया है. पुलिस ने नरेश को बचाने की कोशिश की, लेकिन समूह ने उसकी पिटाई कर दी. इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसमें पुलिस की मौजूदगी में आरोपियों ने पहले पुलिस वाहन को घेर लिया और फिर नरेश की पिटाई की. उन्होंने नरेश की लात घूंसो से पिटाई की, और उसके कपड़े तक फाड़ दिए.

वारंगल के पुलिस आयुक्त ए वी रंगनाथ ने बताया कि सभी हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें पिछले दिसंबर में नरेश को को हिंदू देवता अयप्पा स्वामी के बारे में कथित रूप से विवादास्पद टिप्पणी करने के आरोप में 31 दिसंबर को गिरफ्तार किया गया था. जब उसे जेल ले जाया जा रहा था तो उसपर लोगों ने हमले का प्रयास किया था. जेल में रहने के दौरान भी नरेश को पिटाई का डर था. उसकी पत्नी ने बाद में शिकायत की कि उन्हें एकान्त कारावास में रखा गया था. लेकिन अधिकारियों ने इससे इनकार कर दिया था.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News