Breaking News

नाथद्वारा / नाथद्वारा : दर्शनार्थियों हेतु ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू

नाथद्वारा : दर्शनार्थियों हेतु ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू
Paliwalwani October 26, 2020 04:41 PM IST

नाथद्वारा । मंदिर मंडल नाथद्वारा द्वारा श्रीनाथजी मंदिर में दर्शन के लिये नाथद्वारा के बाहर रहने वाले दर्शनार्थियों के लिये ऑनलाईन दर्शन व्यवस्था शुरू कर दी है। इसके लिये दर्शनार्थियों को नाथद्वारा मन्दिर मण्डल की वेबसाईज पर जाकर बुकिंग करनी होगी। बुकिंग में दर्शनार्थियों को सम्मुख व नोर्मल दर्शन का चयन करना होगा। जिसके लिये दर्शनार्थियों को सम्मुख दर्शन के 350 रूपये व नोर्मल दर्शन रजिस्ट्रेशन के 50 रूपये मन्दिर मण्डल के बैंक खाते में जमा होगें। बुकिंग करते समय दर्शनार्थियों को एक फोटो तथा आधार कार्ड या पासपोर्ट फोर्म में अपलोड करना होगा। 

नगरवासियों को तीसरी बार दर्शन का मिलेगा लाभ

नाथद्वारा के जिन व्यक्तियों ने रजिस्ट्रेशन करवाया है एवं एक या दो बार दर्शन कर चुके है उन्हें 26 अक्टूबर से तीसरी बार दर्शन के लिये भी पास जारी किये जायेगें। जिन नगरवासियों ने रजिस्ट्रेशन नही कराया है वो न्यॅू कोटेज में रजिस्ट्रेशन कराकर हाथो हाथ दर्शन के पास ले सकते हैं। अभी तक 7600 व्यक्तियों ने दर्शन हेतु रजिस्ट्रेशन करवाया है। 

मंदिर मंडल

● पालीवाल वाणी ब्यूरों-Narendra Paliwal-Nanalal Joshi...✍️

🔹 निःशुल्क सेवाएं : खबरें पाने के लिए पालीवाल वाणी से सीधे जुड़ने के लिए अभी ऐप डाउनलोड करे :  https://play.google.com/store/apps/details?id=com.paliwalwani.app  सिर्फ संवाद के लिए 09977952406-09827052406

RELATED NEWS