अपराध

बच्चियों के साथ उनके पिता ने ही की दरंदिगी : माँ ने दिखाया साहस

Paliwalwani
बच्चियों के साथ उनके पिता ने ही की दरंदिगी : माँ ने दिखाया साहस
बच्चियों के साथ उनके पिता ने ही की दरंदिगी : माँ ने दिखाया साहस

मानसा : एक महिला ने अपने पति पर खुद की 2 मासूम बच्चियों के प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ करने के आरोप में FIR दर्ज करवाई है। इनमें से एक बच्ची की उम्र 5 साल है जबकि दूसरी बच्ची सिर्फ 6 महीने की है। आरोपी पंजाब में संगरूर जिले के खनौरी एरिया का रहने वाला है और मानसा जिले के एक कॉलेज में बतौर प्राचार्य कार्यरत है। पति की हरकतों पर शक होने के बाद महिला ने हिसार महिला थाने में FIR दर्ज कराई।

हिसार महिला थाने में दर्ज कराई शिकायत के अनुसार, महिला की शादी कुछ बरस पहले पंजाब में हुई। उसका पति पंजाब के मानसा जिले में एक कॉलेज में बतौर प्राचार्य कार्यरत है। शादी के बाद उसे दो बेटियां हुईं। इनमें से बड़ी बेटी की उम्र 5 साल है जबकि छोटी बेटी सिर्फ 6 महीने की है।

एफआईआर के अनुसार, महिला ने बताया कि उसका पति बड़ी बेटी के प्राइवेट पार्ट के साथ छेड़छाड़ करता रहा। जब बच्ची को शरीर में दिक्कत हुई तो महिला ने उसे डॉक्टर को दिखाया। इस दौरान उसका पति भी साथ था। दवाई लेने के कुछ समय तक बच्ची ठीक रही, लेकिन जब बच्ची को वहीं प्रॉब्लम दोबारा हुई और उसके शरीर में सूजन दिखने लगी तो वह मायके आ गई। मायके में दवा दिलाने पर बच्ची ठीक हो गई। इसके बाद वह फिर ससुराल चली गई।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Trending News