बॉलीवुड

TV Actress Tunisha Sharma Death : को-स्टार शीजान मोहम्मद गिरफ्तार : सुसाइड या मर्डर?

Paliwalwani
TV Actress Tunisha Sharma Death : को-स्टार शीजान मोहम्मद गिरफ्तार : सुसाइड या मर्डर?
TV Actress Tunisha Sharma Death : को-स्टार शीजान मोहम्मद गिरफ्तार : सुसाइड या मर्डर?

मुंबई : टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (TV Actress Tunisha Sharma Death) की खुदकुशी के केस में  पुलिस ने एक्ट्रेस के को-स्टार शीजान मोहम्मद खान के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

तुनिषा सब टीवी पर आने वाले शो अली बाबा दास्तां-ऐ-काबुल में शहजादी मरियम का लीड रोल भी निभा रहीं थीं जिसमें शीजान उनके ऑपोजिट किरदार निभा रहे थे. शीजान के खिलाफ IPC 306 के तहत FIR दर्ज की गई है.

तुनिषा की मौत की हर गुत्थी को सुलझाने के लिए मुंबई पुलिस ने सीरियल के सेट पर वहां मौजूद लोगों से पूछताछ की जिसके बाद शीजान को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने एक अधिकारी ने जानकारी दी कि तुनिषा वॉशरूम गई थीं लेकिन जब वह बहुत देर तक नहीं लौटीं तो दरवाजा तोड़ा गया जहां उनका शव फंदे से लटकता पाया गया.

तुनिशा की मां ने शीजान पर लगाया आरोप 

तुनिशा शर्मा और शीजान एम खान आलीबाबा शो में साथ काम कर रहे थे. सोनी टीवी पर आने वाले अलीबाबा शो में दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद भी किया जा रहा था. वहीं अब एक्ट्रेस की मां ने शीजान को तुनिशा की सुसाइड का गुनाहगार बताया है. तुनिशा शर्मा की मां का कहना है कि एक्ट्रेस शीजान से बेहद परेशान चल रही थीं. तंग आकर उन्होंने इतना बड़ा कदम उठा लिया. 

सुसाइड या मर्डर? हर एंगल से पुलिस करेगी जांच

सेट पर मौजूद लोगों का दावा है कि तुनिषा ने सुसाइड किया है. लेकिन जानकारी यह भी मिली है कि तुनिषा का शव हैंग पोजिशन में था लेकिन पुलिस की गैरमौजूदगी में ही उसे उतार दिया गया. ऐसे में पुलिस इस प्वाइंट को लेकर भी जांच करेगी. पुलिस के मुताबिक, तुनिशा की मां ने जीशान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. तुनिशा मां ने शीजान पर उनकी बेटी को सुसाइड करने के लिये उकसाने का आरोप लगाया है. 

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News