बॉलीवुड

18 की हुई रवीना टंडन की बेटी राशा, माँ की है पूरी कार्बन कॉपी - देखे फोटोज़

Paliwalwani
18 की हुई रवीना टंडन की बेटी राशा, माँ की है पूरी कार्बन कॉपी - देखे फोटोज़
18 की हुई रवीना टंडन की बेटी राशा, माँ की है पूरी कार्बन कॉपी - देखे फोटोज़

मुंबई। 90 के दशक की रवीना टंडन जानी मानी अभिनेत्री हैं। रवीना 48 साल की हो चुकी हैं। उन्होंने साल 2004 में फिल्म डिस्ट्रिब्यूटर अनिल थडानी से शादी की थी। इस शादी से उन्हें एक बेटी राशा थडानी और बेटा रणबीर थडानी हुआ। रणबीर तो अभी छोटा है, लेकिन राशा बीते 16 मार्च को 18 साल की हो गई।

ट्रेडिशनल अवतार में दिखी राशा

राशा दिखने में अपनी मां रवीना की तरह बहुत सुंदर है। उनके चेहरे पर एक अलग ही नूर झलकता है। वह सोशल मीडिया पर भी बड़ी एक्टिव रहती हैं। यहां अपनी सुंदर तस्वीरें फैंस संग साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी लहंगा पहने हुए कुछ मनमोहक तस्वीरें साझा की। इसमें वह ब्लैक एंड व्हाइट प्रिन्ट वाला लहंगा और ब्लैक कलर की चोली पहने नजर आईं।

इस पारंपरिक इंडियन अवतार में राशा काफी बड़ी और प्यारी दिखीं। उन्होंने अपने इस लुक में चार चांद लगाने के लिए बालों को खुला रखा। वहीं मेकअप भी अपनी ड्रेस के अनुसार किया। साथ ही उन्होंने अपने खूबसूरत घर में कुछ शानदार पोज दिए। उनके पीछे भगवान की तस्वीर भी साफ दिखाई दी। फैंस को रवीना की बेटी का यह देसी अवतार बड़ा रास आया। वह कमेंट में उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

कर सकती हैं बॉलीवुड डेब्यू

राशा के 18 साल के होने के बाद अब ये अटकलें तेज हो गई कि वह जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। कुछ समय पहले खबरें आई थी कि राशा फिल्म डायरेक्टर अभिषेक कपूर की आगामी फिल्म से डेब्यू करेंगी। इसमें उनके साथ अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन भी डेब्यू करेंगे। दोनों को अभिषेक कपूर के ऑफिस के बाहर देखा भी गया था। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है यह अभी स्पष्ट नहीं है।

राशा दिखने में बला की हसीन है। यदि वह बॉलीवुड में आती हैं तो यकीनन बाकी स्टार किड्स की छुट्टी हो जाएगी। उनमें अपनी मां की तरह एक काबिल अभिनेत्री बनने के सभी गुण मौजूद हैं।

राशा की निजी जिंदगी की बात करें तो उनका असली नाम राशा विशाखा ( Rashavishakha) है। राशा यानि बारिश की बूंद और विशाखा मतलब शिवजी। रवीना ने तो बेटी के विशाखा नाम का टैटू भी अपनी पीठ पर बनवा रखा है।

मां की तरह है बेहद खूबसूरत

राशा एक सिंधी हिंदू परिवार से आती हैं। उनकी पढ़ाई लिखाई मुंबई के धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से हुई। उन्होंने अपनी Cambridge IGCSE एग्जाम साल 2021 में क्लियर की। राशि 5 फीट 4 इंच लंबी हैं। उनके नेन नक्शे अपनी मां रवीना से काफी मिलते हैं। वह कोरियन मार्शल आर्ट्स टाइकोंडु में माहिर हैं। वहीं बॉक्सिंग की प्रैक्टिस भी करती रहती हैं। उन्हें म्यूजिक, आर्ट, थिएटर और कुत्तों का बड़ा शौक है।

rasha tondon

rasha tondon

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News