एप डाउनलोड करें

तीन जिंदा जले : परिवार में हंसी-खुशी माहौल था लेकिन अचानक घर में मातम छाया

उत्तर प्रदेश Published by: paliwalwani Updated Tue, 18 Jun 2024 08:52 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

लखीमपुर. हाईटेंशन लाइन के टूटे तार ने पल भर में दो परिवारों की खुशियां जला डालीं। मृतक बबलू की दो जुलाई को शादी थी। परिवार में हंसी-खुशी का माहौल था, लेकिन सोमवार शाम हुए हादसे के बाद घर में मातम है। इस दर्दनाक हादसे के बारे में जिसने भी सुना, वो सहम गया।

रोते-बिलखते बहादुरपुर सेहरा मऊ निवासी बबलू के पिता अमरीक ने बताया कि उनके 21 वर्षीय पुत्र बबलू की शादी को लेकर तैयारियां जोरों के साथ की जा रही थीं। रिश्तेदारी कहां-कहां थी, बबलू को नहीं पता था। लिहाजा वह मां बिंदिया के साथ शनिवार सुबह कार्ड बांटने के लिए घर से निकला था। रविवार को वह अपनी बहन मंजू के घर ललपुरवा नीमगांव पहुंचा।

सोमवार दोपहर को बबलू, बहन मंजू, मां बिंदिया, भांजा अनमोल और भांजी खुशी बाइक से लौट रहे थे। इसी दौरान हादसा हो गया। हादसे की खबर के बाद बबलू के पिता की आंखों के आंसू थमते नहीं दिखाई दे रहे थे। घटनास्थल पर नीचे गिरे हाईटेंशन लाइन के तार से रोड के दूसरी ओर खाई में खड़ी खरपतवार में भी आग लग गई।

डीएम ने बबलू के पिता को सांत्वना दी

हादसे की खबर मिलने पर जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर सीओ अजेंद्र यादव, तहसीलदार सुखबीर सिंह, एसडीएम रत्नाकर मिश्रा, तहसीलदार सुखबीर सिंह आदि अधिकारी पहुंचे। डीएम महेंद्र बहादुर सिंह ने बबलू के पिता अमरीक को सांत्वना दी और हिम्मत बंधाई।

हाईटेंशन बिजली लाइन के खंभे के इंसुलेटर से तार उतर गया था, जिनमें करंट दौड़ रहा था। प्रथम दृष्ट्या प्रतीत हो रहा है कि बाइक तार में फंस गई, जिससे हादसा हुआ है। घटना में तीन लोगों की मौत हुई है। दो झुलस गए हैं। घटना की जांच होगी। 

महेंद्र बहादुर सिंह, डीएम

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next