एप डाउनलोड करें

पत्नी को था पति पर शक, फौजी ने अपने परिजन के साथ मिल कर उतारा पत्नी को मौत के घाट

उत्तर प्रदेश Published by: Pushplata Updated Wed, 09 Oct 2024 11:10 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक फौजी ने अपने परिजनों के साथ मिलकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी और शव को फेंक दिया। हालांकि, मृतका के परिजनों के हंगामे के बाद पुलिस ने पूरे मामले में कार्रवाई की और हत्या में शामिल महिला के पति और देवर को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया।

पत्नी को पति पर था शक

रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने बताया कि मृतका सरिता को अपने फौजी पति गौरव चौहान पर एक्ट्रा मैरिटियल अफेयर शक था। उसका आरोप था कि गौरव किसी और महिला की चक्कर में है। ऐसे में वो अपने पति और ससुराल वालों से अगल मैनपुरी में करहल चौराहे के पास मोहल्ला शृंगार नगर में एक किराए के कमरे में रहने लगी। मामले में कई बार पंचायती भी हुई। लेकिन सरिता और गौरव के बीच बात नहीं बनी। इसी बीच उसकी हत्या हो गई।

सरिता के परिजनों आरोप था कि 4 अक्टूबर को गौरव उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया था। फिर उसकी गोली मारकर हत्या करके उसका शव मथुरा जिले के किसी थाना क्षेत्र में फेंक दिया। वहां की पुलिस की ओर से सूचना मिलने पर वे लोग वहां पहुंचे।

पुलिस ने आरोपियों को दबोचा

पुलिस की मानें तो वे महिला के शव को लेकर मोहल्ले में आए और शव को चौराहे पर रखकर प्रदर्शन करने लगे। सूचना पाकर पुलिस पहुंची तो उन्होंने पूरे मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की। पुलिस के अश्वासन के बाद उन्होंने प्रदर्शन करना बंद किया।

पूरे मामले में एसपी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि सरिता चौहान का उसके परि गौरव चौहान ने अपने परिजनों के साथ मिलकर हत्या कर दी थी। सरिता का शव मथुरा थाना क्षेत्र के जैथ में बरामद हुआ था। मायके पक्ष की ओर से मामला दर्ज कराया गया था। आरोपी पति गौरव और उसके भाई संजीव को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next