एप डाउनलोड करें

रोटरी क्लब अग्रवाल मण्ड़ी टटीरी 26 मई को करेगा रक्तदान शिविर का आयोजन

उत्तर प्रदेश Published by: Vivek Jain Updated Sat, 25 May 2024 12:21 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

विवेक जैन

बागपत, उत्तर प्रदेश

रोटरी क्लब अग्रवाल मण्ड़ी और जिला ब्लड़ बैंक बागपत के संयुक्त तत्वाधान में 26 मई 2024 को अग्रवाल धर्मशाला अग्रवाल मण्ड़ी टटीरी में रक्तदान शिविर का आयोजन किया जायेगा. 

बागपत के प्रमुख समाजसेवी और रोटरी क्लब अग्रवाल मण्ड़ी के अध्यक्ष रोटेरियन अंकुर पंड़ित ने बताया कि रक्तदान शिविर सुबह 10.00 बजे से शुरू होकर दोपहर 1.00 बजे तक चलेगा. रक्तदान शिविर में डिस्ट्रिक्ट 3100 के गवर्नर रोटेरियन अशोक कुमार गुप्ता मुख्य अतिथि, जनपद बागपत के सीएमओ डा. महावीर सिंह उदघाटनकर्त्ता, जिला ब्लड़ बैंक बागपत की प्रभारी डा. ऐश्वर्या चौधरी विशिष्ट अतिथि और रोटेरियन हरिओम शर्मा कार्यक्रम चेयरमैन के रूप में शिरकत करेंगे. 

रोटरी क्लब अग्रवाल मण्ड़ी के मुख्य संयोजक रोटेरियन संजीव शर्मा, अध्यक्ष रोटेरियन अंकुर पंड़ित, सचिव रोटेरियन दीपक गोयल, कोषाध्यक्ष रोटेरियन दीपक गर्ग उर्फ आशू और क्लब की पूरी टीम व्यक्तिगत रूप से लोगों से मिलकर और सोशल मिड़िया सहित विभिन्न माध्यमों से क्षेत्र के लोगों को रक्तदान करने से होने वाले फायदों को बता रहे है और अधिक से अधिक संख्या में रक्तदान शिविर में पहुंचने और रक्तदान करने को कह रहे है.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next