एप डाउनलोड करें

पालीवाल समाज के वरिष्ठ समाजसेवी श्री भंवरलाल जी राजगुरू ‘‘बापू सा.’’ का निधन

उदयपुर Published by: योगेश कुमार मेनारिया-एच आर पालीवाल Updated Thu, 24 Dec 2020 01:15 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

कदमाल । पालीवाल ब्राह्मण समाज 44 श्रेणी कदमाल के वरिष्ठ समाजसेवी श्री भंवरलाल पिता गौतमलाल जी राजगुरू ‘‘बापू सा.’’ (ग्राम. कदमाल) का कल दिनांक 23 दिसंबर 2020 बुधवार को दुखद निधन हो गया। जिनकी अंतिम आज दिनांक 24 दिसंबर 2020 को सुबह 9 : 00 बजे निज निवास ग्राम. कदमाल जिला उदयपुर, राजस्थान से मुक्तिधाम जाएगी। आप सर्वश्री मदनमोहन राजगुरू (पालीवाल) के पूजनीय पिताजी एवं ललित राजगुरू के दादाजी थे। आप बहुत ही सेवाभावी, परिश्रमी, हंसमुख एवं मिलनसार के धनी थे। आपके निधन के समाचार मिलते ही पालीवाल ब्राहमण समाज कदमाल-उदयपुर में शोक की लहर दौड़ गई। आपके निधन पर समाज को अपूरणीय क्षति हुई है।

● विशेष आग्रह : समस्त सम्मानिय समाजजनों से अनुरोध है कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासन का सहयोग करते हुए शोकाकुल परिजनों को सोशल मीडिया के माध्यम से शोक-संदेश प्रेषित कर सहयोग प्रदान करें। इस दुख की घड़ी में मेनारिया समाज, नागदा मेनारिया समाज, पालीवाल ब्राह्मण समाज शोकाकुल परिजनों के साथ हैं।

● पालीवाल वाणी ब्यूरों-योगेश कुमार मेनारिया-एच आर पालीवाल...✍️

? निःशुल्क सेवाएं : खबरें पाने के लिए पालीवाल वाणी से सीधे जुड़ने के लिए अभी ऐप डाउनलोड करे :  https://play.google.com/store/apps/details?id=com.paliwalwani.app सिर्फ संवाद के लिए 09977952406-09827052406

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next