एप डाउनलोड करें

मालवा अंचल के जावरा में 8 वर्ष से लेकर 80 वर्ष के 240 धर्मनिष्ठ कर रहे हैं : सिद्धि तप की कठोर तपस्या, 8 व 9 सितंबर को मानेगा तिलक महोत्सव

रतलाम/जावरा Published by: जगदीश राठौर Updated Sat, 31 Aug 2024 12:49 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

ब्यूरो चीफ जगदीश राठौर 9425490641  

जावरा. मालवा अंचल के जावरा में 8 वर्ष से लेकर 80 वर्ष के 240 धर्मनिष्ठ कठोर सिद्धि तप कर रहे हैं , इन तपस्वियों की अनुमोदन के लिए 8 एवं 9 सितंबर 2024 को विजय तिलक समारोह आयोजित किया गया है. मीडिया को दिए इंटरव्यू में महाराज साहब ने कहा कि मालवा अंचल के इतिहास में यह पहला आयोजन है. 

इसके पूर्व आंध्र प्रदेश के हैदराबाद में 275 सिद्धि तप का कीर्तिमान हो चुका है. अब तक मेरी निश्रा में एक हजार चार सौ सिद्धि तप हो चुके हैं. इस आयोजन के माध्यम से सभी पंथ में एकता स्थापित करने का प्रयास की शुरुआत के रूप में देखा जा रहा है. आपने मीडिया से कहा कि वह सकारात्मक समाचार देकर समाज में आदर्श स्थापित करने का प्रयास करें. अच्छे समाचारों से लोग अच्छाइयां अपनाएंगे जो बहुत आवश्यक है. 

इस अवसर पर राष्ट्रसंत श्री हेमेंद्रसूरी अनुयायी जैन श्रीसंघ के अध्यक्ष अशोक लुक्कड़, चातुर्मास समिति अध्यक्ष धर्मचंद चपड़ोंद, मीडिया प्रभारी शिखर धारीवाल व वीरेंद्र सेठिया, पत्रकार सुजान कोचट्टा, समाजसेवी सुभाष डूंगरवाल व अशोक डूंगरवाल उपस्थित रहे.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next