एप डाउनलोड करें

TVS Jupiter Classic : मात्र 8 हजार देकर घर ले आये ये मोटर साइकिल, मिलेगा 64 kmpl का दमदार माइलेज

अन्य ख़बरे Published by: Paliwalwani Updated Wed, 05 Jan 2022 06:58 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

आज हम बात कर रहे हैं टीवीएस जुपिटर के बारे में जो अपनी कंपनी का बेस्ट सेलिंग स्कूटर है और इसे कम कीमत में लंबी माइलेज के लिए पसंद किया जाता है। अगर आप इस स्कूटर को शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 66,273 रुपये से लेकर 76,573 रुपये तक खर्च करने होंगे लेकिन यहां हम उस प्लान के बारे में आपको बताएंगे जिसके जरिए आप इस स्कूटर को बहुत आसान डाउन पेमेंट पर घर ले जा सकते हैं।

टू व्हीलर सेगमेंट की जानकारी देने वाली वेबसाइट BIKEDEKHO पर दिए गए डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आप इस टीवीएस जुपिटर का क्लासिक वेरिएंट खरीदते हैं तो कंपनी के साथ जुड़ा बैंक इसपर 79,888 रुपये का लोन देगा। इस लोन पर आपको 8,873 रुपये की न्यूनतम डाउन पेमेंट करनी होगी और उसके बाद हर महीने 2,859 रुपये की ईएमआई चुकानी होगी।

टीवीएस जुपिटर क्लासिक पर मिलने वाले लोन की अवधि बैंक की तरफ से 36 महीने रखी गई है और इस लोन पर बैंक 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा। अगर आप इस डाउन पेमेंट ऑफर को पढ़ने के बाद इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो अब पढ़ लीजिए इस स्कूटर के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और माइलेज की पूरी डिटेल।टीवीएस जुपिटर क्लासिक में कंपनी ने 109.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है जो फ्यूल इंजेक्शन तकनीक पर आधारित सीवीटीआई इंजन है।

यह इंजन 8.88 पीएस की पावर और 8.8 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है जिसके साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है। टीवीएस जुपिटर स्कूटर के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है। माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये टीवीएस जुपिटर क्लासिक 64 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और यह माइलेज ARAI द्वारा प्रमाणित है।

 

 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next