एप डाउनलोड करें

Oil Price Today : फेस्टिव सीजन में खूब बनाएं पकवान, सरसों तेल हो गया बहुत सस्ता, जानें रेट

अन्य ख़बरे Published by: Pushplata Updated Tue, 11 Oct 2022 02:03 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

देशभर में इन दिनों महंगाई का पहिया थमता नहीं दिख रहा है, जिससे आम लोगों की जेब लगातार ढीली होती जा रही है। पेट्रोल-डीजल के साथ-साथ खाने-पीने की चीजों तक सभी वस्तुओं के दाम आसमान पर हैं। देशभर में त्योहारों का दौर चल रहा है, जिसे लेकर ग्राहकों की भीड़ बाजारों में जुट रही है।

दूसरी ओर थोड़ी राहत की बात यह है कि खाने योग्य सरसों का तेल अब सस्ता हो गया है, जिसकी आप बहुत कम रुपये खर्च कर खरीदारी कर सकते हैं। देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में सरसों का तेल करीब 64 रुपये प्रति लीटर सस्ते में बिक रहा है, जो खरीदारी कर बहुत बढ़िया मौका है। मंगलवार को उत्तर प्रदेश में सरसों का तेल महज 146 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया जा रहा है।

यहां जानिए सरसों तेल की कीमत

उत्तर प्रदेश के वायदा में मंगलवार को सरसों का तेल सबसे कम एक बार फिर गाजियाबाद में महज 139 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया जा रहा है। सोमवार को गाजियाबाद में सरसों तेल 138 रुपये प्रति लीटर देखने को मिला था। इससे पहले 7 अक्टूबर तक लगातार तीन दिन सरसों के तेल की कीमत गाजियाबाद में ही 139 रुपये दर्ज की गई थी। वहीं, 5 अक्टूबर को भी गाजियाबाद में ही 144 रुपये प्रति लीटर देखने को मिले। 3 अक्टूबर को सबसे कम औरैया में 144 रुपये प्रति लीटर दर्ज किये गए थे।

कानपुर सहित इस शहर में जानिए सरसों तेल की कीमत

उत्तर प्रदेश की तेल तिलहन में मार्केट में सुबह सर्वाधिक सरसों के तेल की कीमत शाहजहांपुर में 151 रुपये प्रति लीटर देखने को मिली है। वहीं, एक दिन पहले सोमवार को सरसों के तेल की अधिकतम कीमत मुजफ्फरनगर में 147 रुपये रहे। इससे पहले सरसों के तेल की सर्वाधिक कीमत 8 अक्टूबर को कानपुर में 180 रुपये प्रति लीटर रही। वहीं उससे पहले दो दिन हमीरपुर में कीमत 157 रुपये प्रति लीटर दर्ज की गई थी।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next