एप डाउनलोड करें

कांग्रेस सांसद संतोख सिंह का निधन : सीएम ने जताई गहरी संवेदना

अन्य ख़बरे Published by: Paliwalwani Updated Sat, 14 Jan 2023 11:17 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

पंजाब :

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की अगुवाई में पंजाब (Punjab) में चल रही भारत जोड़ो यात्रा के दौरान उनके साथ चले रहे जालंधर से सांसद संतोख सिंह (Santosh Singh) का निधन हो गया. वह यात्रा में राहुल गांधी के साथ चल रहे थे. इससे पहले संतोख सिंह चौधरी को भारत जोड़ो यात्रा के दौरान लुधियाना में एक एम्बुलेंस में अस्पताल ले जाया गया था, जहां इलाज के दौरान उनका निधन हो गया. इस मामले में ताजा अपडेट यह है कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी संतोख सिंह के आवास पर उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचेंगे. 

बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी के साथ चल रहे संतोष सिंह को हार्ट अटैक आ गया. हालात, बिगड़ता देख तुरंत उनको फगवाड़ा के विर्क अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां पर उनका कुछ देर इलाज चला, मगर वो जिंदगी की जंग हार गए. बताया गया है कि संतोख सिंह की हार्ट अटैक की वजह से देहांत हुआ. उन्हें हार्ट अटैक के बाद फगवाड़ा के एक निजी हस्पताल में लाया गया था लेकिन तब तक उनका देहांत हो गया.

जालंधर से दो बार चुनाव जीते 

इससे पहले संतोख सिंह की हालत बिगड़ने पर राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा को रोकते हुए उन्हें तुरंत अस्पताल के लिए रवाना किया. अस्पताल के लिए रवाना करने के बाद उनकी मौत हो गई है. ताजा जानकारी यह है कि राहुल गांधी संतोख सिंह को श्रद्धांजलि देने उनके आवास पर पहुंचेंगे. जालंधर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के टिकट पर 2014 और 2019 में चुनाव जीते थे.

सीएम भगवंत सिंह मान ने जताई गहरी संवेदना 

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान जालंधर से कांग्रेस के सांसद संतोख सिंह चौधरी के असामयिक निधन पर गंभीर संवेदना जाहिर की है. सीएम मान ने अपने ट्विट में लिखा है -'मुझे उनके निधन पर गहरा दुख हुआ है। भगवान, उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next