एप डाउनलोड करें

अबोहर : पत्नी को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले पति सुनील को जेल भेजा

अन्य ख़बरे Published by: paliwalwani Updated Thu, 02 May 2024 12:44 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

अबोहर : (शर्मा/सोनू/लोकेश शर्मा)

थानाखुईयांसरवर प्रभारी मैडम राजवीर कौर, कल्लरखेड़ा चौकी प्रभारी सर्बजीत सिंह, एएसआई लेखराज, हैडकांस्टेबल सुनील कुमार ने अपनी पत्नी को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोपी सुनील कुमार पुत्र चंद्रपाल को गिरफ्तार किया। एक दिन के पुलिस रिमांड के बाद उसे न्यायाधीश चेतन शर्मा की अदालत में पेश किया गया।

योग्य न्यायाधीश ने उसे जेल भेज देने के आदेश पारित किये। जानकारी अनुसार सुनील कुमार दहेज के लिए पत्नी किरणबाला को तंग परेशान करता था जिसके चलते किरणबाला ने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। महिला के भाई गोबिंद कुमार पुत्र जीतराम वासी सेयदांवाली के बयानों के आधार पर उसकी बहन को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में मुकदमा नं. 103, 9.8.23 भांदस की धारा 306 आईपीसी के तहत पति सुनील कुमार, सास शर्मिला, ससुर चंद्रपाल, जेठ राजीव कुमार व सर्बजीत सिंह पुत्र बिल्लु वासी लालगढ़ जटान के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

सुनील कुमार ने पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका लगाई जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया। जिसके बाद सुनील कुमार ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाई। सुप्रीम कोर्ट ने सुनील कुमार को अदालत व थाने में पेश होने के आदेश दिये। सुनील कुमार  अपने वकील के माध्यम से न्यायाधीश चेतन शर्मा की अदालत में पेश हुए जहां खुईयांसरवर पुलिस ने काबू किया और एक दिन के पुलिस रिमांड के बाद उसे अदालत में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next