एप डाउनलोड करें

पत्नी-बेटे को गोली मारकर सरकारी ठेकेदार ने सुसाइड किया : मेरा भाई हमारी मौत का जिम्मेदार : पुलिस जांच में जुटी

मध्य प्रदेश Published by: paliwalwani Updated Wed, 25 Sep 2024 08:09 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

पत्नी- बेटे के शव मिले : फायरिंग की आवाज सुनकर दौड़े परिजन

ग्वालियर. सरकारी ठेकेदार ने पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस और फोरेंसिक टीम की शुरुआती जांच में ये लग रहा है कि इसके बाद ठेकेदार ने भी खुद को शूट कर सुसाइड कर लिया. तीनों के शव घर पर मिले हैं. घटना बहोड़ापुर के बारह बीघा इलाके की है. 

 

पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच चुकी है. शुरूआती जांच में फोरेंसिक टीम इसे सुसाइड का मामला मान रही है. उनका मानना है कि पहले ठेकेदार केदार नरेंद्र सिंह चौहान (47) ने अपने बेटे आदित्य (22) को गोली मारी, फिर पत्नी सीमा चौहान (42) और आखिरी में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में नगर निगम और पीडब्ल्यूडी के सरकारी ठेकेदार नरेंद्र सिंह चौहान और उनकी पत्नी सीमा चौहान बेटे आदित्य का शव घर में मिला है, बताया जा रहा है कि तीनों की गोली लगने से मौत हुई है. यह घटना बुधवार की है घटना ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र में आने वाले 12 बीघा कॉलोनी की है. परिजनों को फायरिंग की आवाज आई थी.

जिसके बाद ग्राउंड फ्लोर से परिजन तत्काल ऊपर की तरफ भागे यहां पर तीनों लहू लुहान हालत में पड़े मिले, तत्काल सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर है और अभी जांच कर रही है. तीनों ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी की है या नरेंद्र ने पहले पत्नी और बेटे को गोली मारी फिर खुद सुसाइड किया है, हर एंगल पर पुलिस अभी जांच कर रही है.

पत्नी हाथ पर लिखा मिला सुसाइड नोट

नरेंद्र की पत्नी सीमा की हथेली पर एक सुसाइड नोट लिखा मिला है, जिसमें उन्होंने मौतों का जिम्मेदार अपने भाई को बताया है. सुसाइड नोट में लिखा मेरा भाई हमारी मौत का जिम्मेदार है. मेरी सरकार से अपील है कि उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाए. सीमा सिंह चौहान. पुलिस मामले की जांच सुसाइड और हत्या दोनों एंगल से कर रही है. फिलहाल पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम भी मौके पर मौजूद है.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next