एप डाउनलोड करें

इंदौर हुआ शर्मशार : BBA की छात्रा को सरेराह 15 मिनट तक छेड़ते रहे नशेड़ी, 5 बार कॉल करने पर भी नहीं पहुंची डायल 100

इंदौर Published by: Pushplata Updated Mon, 09 Sep 2024 10:30 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

Indore Crime News: इंदौर के भंवरकुआं से बेहद शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है, जहां एक BBA की छात्रा के साथ देर रात सरेराह नशेड़ियों ने 15 मिनट तक छेड़छाड़ की। हैरानी वाली बात तो ये है कि घटना के वक्त छात्रा के दोस्त ने डायल 100 को 5 बार कॉल किया, लेकिन कोई भी पुलिसकर्मी मौके पर नहीं पहुंचा।

नशेड़ियों ने इसका फायदा उठाया और उसे पीटने लगे और छात्रा से बेड चट करने लगे। हद तो तब हो गई जब पीड़ित थाने पहुंचे तो वहां मौजूद पुलिस वाले बोले कि अभी थाने में कोई महिला पुलिसकर्मी नहीं है। कल सुबह आना कहकर लौटा दिया। जब पीड़ित सुबह पहुंचे तो उन्हें काफी देर थाने में बैठाया और कमजोर धारों में केस दर्ज कर लिया।

पीड़ित की आप बीती सुनिए, उन्हीं की जुबानी से…

मैं अपनी दोस्त के साथ देर रात 12.30 बजे ढाबे से विष्णुपुरी स्थित पीजी छोड़ने जा रहा था। इसी बीच दीनदयाल पार्क के पीछे काले रंग की स्कॉर्पियो में 5 से 6 शराबी लड़के बैठे थे। बाहर खड़े 2 लड़कों ने हमें रोककर साथी को छेड़ना शुरू कर दिया।

एक ने आई लव यू कहने पर मैने विरोध किया, तो मुझे ही गाली देने लगे। इसके बाद दूसरे बदमाश ने मेरी दोस्त से कहा कि चल रही है क्या। मैसे स्पॉट से ही डायल 100 को 5 से 6 बार कॉल किया, तो पुलिस वाले बोलने लगे कि तुम थाने पर रिपोर्ट दर्ज करवा दो।

मैंने कहा कि यहां पुलिस भेज दीजिए, लेकिन मेरी बात किसी ने नहीं सुनी। तब तक बदमाश हम पर हावी होने लगे और 2 बदमाश आकर मेरी दोस्त से बेड टच करने लगे।

ये देख मुझसे रहा नहीं गया और मैं उनका तेजी से विरोध करने लगा। इससे बौखला कर उन्होंने मेरे ऊपर हाथ उठा दिया। तब मैने अपने एक दोस्त को फोन लगाकर बुलाया। तब तक यानी 15 मिनट तक बदमाशों ने अभद्रता की। वहां पर कोई भी हमारी मदद के लिए नहीं आया।

मेरे दोस्त को आता देख बदमाशों ने स्कॉर्पियो स्टार्ट की और भंवरकुआं की तरफ भागने लगे। मैं डरा नहीं और बाइक लेकर उनके पीछे भागा और स्कॉर्पियो का फोटो खीचा। इसके बाद हम रात में थाने पहुंचे, तो पुलिस वालों ने साधारण धाराएं लगाकर केस दर्ज कर लिया।

भंवरकुआं TI राजकुमार यादव के मुताबिक, डायल 100 से सिपाही को सूचना मिली थी, तो उसने युवक को कॉल किए थे। युवक थाने पहुंचा तब उसने फोन उठाया। उसने कहा कि मेरा मोबाइल साइलेंट हो गया था। हमारे पास तो एक बार भी फोन नहीं आया। फिलहाल आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

 

 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next