एप डाउनलोड करें

Indore News : अग्रवाल समाज हाईवे क्षेत्र पालदा द्वारा महिलाओं एवं युवतियों के लिए समर क्लासेस का शुभारंभ

इंदौर Published by: sunil paliwal-Anil Bagora Updated Sat, 22 Jun 2024 12:35 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

इंदौर. अग्रवाल समाज हाईवे क्षेत्र पालदा की मेजबानी में शहर के अग्रवाल एवं वैश्य समाज की महिलाओं तथा युवतियों के लिए ग्रीष्मकालीन विशेष क्लासेस का शुभारंभ हुआ।

लगभग 150  प्रतिभागियों ने इन क्लासेस में शामिल होकर उत्साह के साथ रेजिन आर्ट, लीपन आर्ट, क्ले वर्क, गिफ्ट हेम्पर पैकिंग, सेंडविच मैंकिंग, कुकिंग एवं बेकरी क्लास एवं इनवोलप मैकिंग आदि का प्रशिक्षण प्राप्त किया। अग्रवाल  समाज हाईवे क्षेत्र की ओर से पहली बार संगठन के संरक्षक अरविंद बागड़ी के मार्गदर्शन में इस तरह का आयोजन किया जा रहा है। 

कार्यक्रम की संयोजक शीतल तोड़ीवाला, अनु बागड़ी, ज्योति अग्रवाल एवं रूपल अग्रवाल ने प्रारंभ में महाराजा अग्रसेन के चित्र पर माल्यार्पण कर क्लासेस का शुभारंभ किया। अतिथियों का स्वागत दिलीप अग्रवाल पालदा, विकास मित्तल विक्की, अनिल अग्रवाल, सुभाष अग्रवाल आदि ने किया। विभिन्न क्लासेस में आस्था अग्रवाल, अनामिका अग्रवाल एवं मोना बंसल ने प्रशिक्षण दिया।

कार्यक्रम का संचालन मनीष अग्रवाल मन्नू ने किया। समर क्लासेस में रेजिन आर्ट वर्कशाप का समय 23 जून तक दोपहर 2 से 3 बजे तक रहेगा। प्रशिक्षक आस्था दिलीप अग्रवाल रहेंगी। लीपन आर्ट एंड क्ले वर्क की क्लासेस का समय 3 से 4 बजे तक रहेगा और प्रशिक्षक मोना बंसल रहेंगी। गिफ्ट हेम्पर पैकिंग की क्लासेस 22 जून को दोपहर 4 से 5 बजे तक प्रशिक्षक आस्था के निर्देशन में आयोजित होगी।

सेंडविच मैकिंग वर्कशाप केवल 22 जून को दोपहर 3 से 4 बजे तक प्रख्यात सेंडविच निर्माता श्याम अग्रवाल के मार्गदर्शन में चलेगा। कुकिंग एंड बेकरी क्लास 23 जून को दोपहर 2 से 5 बजे तक प्रशिक्षण किरण मंगल के निर्देशन में चलेगी। इनवोलप मैकिंग की क्लासेस भी 23 जून को दोपहर 3 से 5 बजे तक आस्था अग्रवाल के निर्देशन में चलेगी।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next