एप डाउनलोड करें

पत्नी ने अपने प्रेमी फुफा ससुर संग मिलकर की पति की हत्या, पुलिस के डर से आरोपी ने उठाया ये खौफनाक कदम...

अपराध Published by: Paliwalwani Updated Sun, 19 Sep 2021 12:48 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

गाजियाबाद में पुलिस ने 45 साल के शख्स की हत्या के आरोप में पत्नी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची। इसके बाद उसने पति के लापता होने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। लेकिन पति का शव बरामद होने के बाद साजिश का खुलासा हो गया। उधर, जेल जाने के डर से प्रेमी फूफा ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। फांसी लगाने वाला शख्स महिला के शौहर का फूफा था।

मामला गाजियाबाद के मसूरी थाने का है। यहां पांच दिन पहले ढबारसी के जंगल में नाहल निवासी 45 साल के अनीस की हत्या का मामला सामने आया था। पुलिस ने इस मामले में गुरुवार को मुख्य आरोपी पत्नी दिलशादी उर्फ गुड्डी को गिरफ्तार करते हुए मामले का खुलासा किया।

यह भी पढ़े : वोटर लिस्ट में नाम संशोधन और दर्ज करवाना करवाना हुआ आसान

यह भी पढ़े : SBI ने किया बड़ा ऐलान : खत्म किए सभी चार्जेस, जानिए कितना होगा फायदा

पुलिस के मुताबिक, 11 सितंबर को अनीस का शव मिला था। पुलिस ने बताया कि आरोपी पत्नी ने प्रेमी जान मोहम्मद जो कि रिश्ते में उसका फूफा लगता है के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की साजिश रची। इधर, अनीस का शव मिलने के बाद आरोपी फूफा ने भी आत्महत्या कर ली।

महिला ने मृतक के साथ मिलकर साजिश रची थी। इसी के तहत अनीस को महिला ने काम के लिए हापुड़ भेजा था। यहां प्रेमी ने भारी वस्तु से हमला कर अनीस को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद महिला ने अपने बहनोई और देवर के खिलाफ पति की हत्या का झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया। जब पुलिस ने अनीस के शव की तलाशी ली तो दिलशादी बिना देर किए सीधे पुलिस को घटनास्थल तक ले गई। इसके बाद पुलिस को दिलशादी पर शक होने लगा।

पुलिस ने दिलशादी की कॉल डिटेल खंगाली तो जान मोहम्मद के साथ घंटों बात होने की जानकारी सामने आई। इसके बाद पुलिस को दिलशादी और जान मोहम्मद के बीच अवैध संबंधों के बारे में पता चला।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next