एप डाउनलोड करें

पूर्व सीएम का बड़ा बयान : एक साल के भीतर हो सकता है मध्यावधि चुनाव

छत्तीसगढ़ Published by: paliwalwani Updated Sun, 09 Jun 2024 01:35 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

रायपुर मुनादी. लोकसभा चुनाव के परिणाम आ चुके हैं। मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। एनडीए ने अपना समर्थन पत्र भी राष्ट्रपति को सौंप दिया है। इस बीच, छत्तीसगढ़ में बड़ी हार के बाद कांग्रेस ने बयानबाजी शुरू कर दी है।

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया एक्स पोस्ट पर लिखा कि कार्यकर्ता तैयार रहें, छह महीने से लेकर एक साल के भीतर मध्यावधि चुनाव हो सकता है। फड़नवीस इस्तीफा दे रहे हैं। योगी जी की कुर्सी डोल रही है। जदयू प्रवक्ता अग्निवीर योजना रद करने व जातिगत जनगणना की बात कर रहे हैं।

इससे पहले यही बात भूपेश बघेल ने आज एक सभा में भी कही। उन्होंने लोगों से कहा कि मध्यावति चुनाव के लिए कार्यकर्ता तैयार रहें। वहीं, कांग्रेस की 10 सीटों में हार के बाद नेता प्रतिपक्ष डा. चरणदास महंत ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बदलने के सवाल पर कहा कि दीपक बैज लोकसभा सीट छोड़कर कांग्रेस की सेवा में लगे थे।

नौजवान होने के कारण हर क्षेत्र में उन्होंने दौरा किया। दीपक बैज ने आदिवासी क्षेत्रों में जाकर पार्टी के पक्ष में प्रचार किया। उन्हें क्यों सजा देना चाहते हैं? पीसीसी चीफ बदले जाने के सवाल पर नेता प्रतिपक्ष ने साफ कर दिया कि उन्होंने बेहतर काम किया है।

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सोशल मीडिया पर भाजपा ने तंज कसा है। भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक शिवरतन शर्मा ने कहा कि देश में लोकतंत्र है। लोकतांत्रिक राष्ट्र में अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है। भूपेश बघेल जागते हुए सपना देखते हैं तो अच्छी बात है, सपना देखते हुए जीएं। भारतीय जनता पार्टी की सरकार पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी, दमदारी के साथ राष्ट्रहित में जो निर्णय लेना पड़ेगा, निर्णय लेकर देश का विकास करेगी।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next