एप डाउनलोड करें

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 'नट्टू काका' का लंबी बीमारी के चलते निधन

बॉलीवुड Published by: Paliwalwani Updated Sun, 03 Oct 2021 08:29 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

मुंबई. सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आने वाले नट्टू काका अब नहीं रहे. नट्टू काका का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक का निधन हो गया है. वे काफी लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे. शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने इस बात की जानकारी साझा की है. उन्होंने बताया कि नट्टू काका काफी समय से बीमार चल रहे थे और उन्हें कैंसर था. वे तारक मेहता का उल्टा चश्मा के साथ शुरुआत से ही जुड़े हुए थे.

नट्टू काका ने अपनी कॉमेडी से सभी को खूब हंसाया. शो में वे जेठालाल के असिस्टेंट का रोल प्ले किया करते थे और उनकी दुकान में काम करते थे. वे अपने फनी एक्सप्रेशन्स से सभी को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देते थे. बाघा संग भी उनकी बॉन्डिंग बेहद खास थी. शो में उनकी क्यूट स्माइल और इंग्लिश बोलने के लहेजे के सभी दीवाने थे. 

77 साल की उम्र में हुआ निधन

घनश्याम नायक का जन्म 12 मई, 1944 को हुआ था. वे 77 साल के थे. पिछले काफी समय से वे बीमार थे और कैंसर से जंग लड़ रहे थे. एक्टर के निधन से तारक मेहता की टीम काफी मायूस है. शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने घनश्याम नायक की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- "हमारे प्यारे नट्टू काका हमारे साथ नहीं रहे. परम कृपालु परमेश्वर उन्हें अपने चरणो में स्थान दें और परम शांति दें. उनके परिवार को ये दुःख सहन करने की शक्ति दें. #नटुकाका हम आपको नहीं भूल सकते."

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next