एप डाउनलोड करें

indore news : फिल्म भैयाजी के प्रोमोशन के लिये मनोज बाजपाई आज इंदौर में

बॉलीवुड Published by: sunil paliwal-Anil Bagora Updated Tue, 21 May 2024 01:35 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

इंदौर. 

फिल्म भैयाजी के प्रोमोशन के लिये मनोज बाजपाई आज 21 मई 2024 इंदौर में. 24 मई को रिलीज होगी. मनोज बाजपेयी के करियर की सौंवी (100) फिल्म अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में अलग पहचान बनाने वाले प्रसिद्ध अभिनेता मनोज बाजपेयी आज अपनी आगामी फिल्म 'भैयाजी' के प्रमोशन के लिए इंदौर आ रहे हैं. 24 मई को रिलीज होने वाली इस फिल्म में मनोज बाजपेयी एक दमदार किरदार निभा रहे हैं, यह उनके करियर की सौंवी फिल्म होगी. इंदौर में अपने प्रवास के दौरान, मनोज बाजपेयी मीडिया से मिलेंगे.

देसी लुक में आ रहे हैं 'भैयाजी'

सामने आए 'भैयाजी' के फर्स्ट लुक पोस्टर में आप देख सकते हैं कि मनोज गले में गमछा लपेटे, मुंह में सिगरेट लिए एकदम देसी अंदाज में दिख रहे हैं. उनका ये लुक बेहद खूखांर दिख रहा है. मनोज का ये लुक देखकर हम अंदाजा लगा सकते हैं कि इस फिल्म में भी वह अपने लुक और किरदार से लोगों को खूब एंटरटेन करने वाले हैं. मनोज बाजपेयी ने अपने इस लुक का पोस्टर खुद अपने इंस्टा पर शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट और टीजर को लेकर अपडेट दिया है. जिसके मुताबिक उनकी ये फिल्म 24 मई 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी.

फिल्म के बारे में

बता दें कि विनोद भोनुशाली और समीक्षा शैला ओसवाल इस मूवी को लेकर आ रहे हैं. फिल्म का निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की ने किया है. इससे पहले वह मनोज की शानदार मूवी सिर्फ एक बंदा काफी है, का निर्माण कर चुके हैं. बता दें कि ये फिल्म मनोज बाजपेयी के फिल्मी करियर की 100 वीं फिल्म है.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next