एप डाउनलोड करें

हनीट्रैप में फंसे मंत्री के OSD : धमकी देकर 2 करोड़ की डिमांड

भोपाल Published by: paliwalwani Updated Sat, 08 Jun 2024 03:48 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हनी ट्रैप का मामला सामने आया है. जहां एक महिला ने एडिशनल कलेक्टर को बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी देकर 2 करोड़ की डिमांड की. पीड़ित अधिकारी ने इस पूरे घटनाक्रम की पुलिस से शिकायत की. इसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ अड़ीबाजी की धाराओं में मामला दर्ज किया है. मामला हबीबगंज थाने का है. जानकारी ये भी निकाल कर सामने आई है कि रीवा में एक पुलिस अधिकारी ने आरोपी महिला से परेशान होकर थाने से खुद का तबादला तक करा लिया था.

फरियादी मध्य प्रदेश सरकार में एक कैबिनेट मंत्री के ओएसडी है. जानकारी के मुताबिक, महिला समाजसेवी के नाम पर ओएसडी से पहली बार मुलाकात करने पहुंची थी. पुलिस ने आरोपी महिला के जब क्राइम रिकॉर्ड खंगाले तो उसके खिलाफ दर्ज मामले देख चौक गई. आरोपी महिला ने रीवा में 32 लोगों के खिलाफ उत्पीड़न के मामले दर्ज करवाए थे, जिसे कोर्ट ने झूठ मानते हुए खारिज कर दिया था.

पुलिस का कहना है कि अभी 32 मामले सामने आए हैं. जांच में और भी मामले सामने आ सकते हैं. आरोपी महिला रीवा के रहने वाली है. बताया जा रहा है कि शहर के कई और बड़े रसूखदारों को महिला शिकार बन चुकी है. आरोपी महिला जब किसी अधिकारी या बड़े रसूखदार से पहली बार मुलाकात करती थी तो खुद को समाजसेवी का बताती थी. फिर धीरे-धीरे अधिकारी के करीब जाती थी. इसके बाद महिला उत्पीड़न और दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देकर पैसों की डिमांड करती थी. 

अश्लील वीडियो बनाकर मांगी रकम

शख्स ने इस मामले में पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी महिलाओं द्वारा अश्लील वीडियो बना कर इसके बाद भारी रकम मांगी जा रही है। शख्स के अनुसार महिलाओं द्वार सुनियोजित ढंग से ऐसा कारनामा किया गया। जिससे शख्स कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान भी रहा।

पुलिस गिरफ्त में भोपाल की महिला

जानकारी के अनुसार, इस मामले में भोपाल की रहने वाली एक आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्त में भी लिया है। महिला द्वारा की गई पूछताछ में पुलिस को इससे पहले हनी ट्रैप के मामले में क्लू मिला है। आरोपी महिला के बयान के आधार पुलिस को यह पता चला है कि महिला का पति इंदौर नगर निगम में इंजीनियर रहे हरभजन का अच्छा दोस्त पहले था।

17 सितंबर 2019 को हनी ट्रैप का मामला सामने आया था

बता दें कि मध्य प्रदेश में इससे पहले भी 17 सितंबर 2019 को हनी ट्रैप का मामला सामने आया था। इंदौर में नगर निगम में पदस्थ तत्कालीन इंजीनियर हरभजन सिंह ने बतौर पीड़ित शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने एक के बाद एक मामले में खुलासे किए जिसमें कई बड़े बड़े नाम भी सामने आए। हरभजन सिंह ने भी इस मामले में उनके साथ ब्लैकमेलिंग करने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी। 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next