एप डाउनलोड करें

आज का राशिफल 15 जुलाई 2022 : मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल : किन राशि वालों को रहना होगा सावधान, पढ़ें

ज्योतिषी Published by: Paliwalwani Updated Fri, 15 Jul 2022 08:45 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

मेष राशि : दैनिक राशिफल

आज के दिन जीवन में नई खुशियों का संकेत लेकर आएगा। आपका जीवनसाथी आपको कोई बड़ी खुशखबरी देगा। परिवार के बाकी लोग भी काफी खुश नजर आएंगे। रिश्तों और काम के बीच तालमेल बना रहेगा। आप आर्थिक रूप से मजबूत रहेंगे। आपका स्वास्थ्य मध्यम रहेगा. मुख रोग का शिकार हो सकते हैं. आज का दिन मध्यम रहेगा. नए काम की शुरुआत न करना हितकर रहेगा. जीवनसाथी और संतान के विषय में चिंता रहेगी. इस कारण मन में चिंता बनी रहेगी. 

यह भी पढ़े : 30 की उम्र में कैसे बनें करोड़पति : हर दिन सिर्फ इतने रुपये बचाकर बन जाएंगे करोड़पति, जानिए

वृषभ राशि : दैनिक राशिफल

आज के दिन आज का दिन व्यापारी वर्ग और नौकरीपेशा लोगों के लिए लाभकारी रहेगा। आपको दिनचर्या में भी थोड़ा बदलाव करना होगा। इससे आपकी समस्याओं का समाधान हो सकता है। उच्चाधिकारियों की कृपा से पदोन्नति के योग दिखाई देंगे। खर्च की भी मात्रा अधिक रहेगी. विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है. संभव हो तो वाद-विवाद टालें, ताकि किसी के साथ मनमुटाव न हो. अपमान अथवा मानभंग की स्थिति से संभलने की जरूरत है.

यह भी पढ़े : Stock Market : 6 रुपये वाला स्टॉक हुआ ₹254 का, निवेशकों के एक साल में 1 लाख के बन गए ₹42 लाख

मिथुन राशि : दैनिक राशिफल

आज के दिन अचानक धन लाभ हो सकता है। रुका हुआ धन मिलने के योग हैं। पैसों के मामले सुलझ सकते हैं। मित्र आपको समस्याओं से बाहर निकलने में मदद करेंगे। काम से जुड़े अच्छे और व्यावहारिक विचार आपके दिमाग में आएंगे। आपका व्यापार ठीक चल रहा है. क्या न करें- आज पिता के स्वास्थ्य में लापरवाही ना बरतें. आपका आज का दिन आनंदपूर्वक गुजरेगा. मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे. आपके काम निर्धारित समय पर पूरे होंगे. आर्थिक लाभ की संभावना है. पुराने अधूरे काम पूरे होंगे. 

यह भी पढ़े : LIC Superhit Policy : 4 प्रीमियम भरे और घर बैठे पाएं 1 करोड़ रूपए, जानिए कैसे?

कर्क राशि : दैनिक राशिफल

आज के दिन आप धार्मिक विचारों के होंगे और कुछ पवित्र कार्य करेंगे, जिसके लिए आपकी सामाजिक लोकप्रियता में वृद्धि होगी। आपका पारिवारिक-जीवन आनंदमय रहेगा और आप मानसिक रूप से शांत रहेंगे। आप दूसरों की मदद करेंगे और लोग इसके लिए आपका बहुत सम्मान करेंगे। आपकी शारीरिक स्थिति मध्यम रहेगी. प्रेम एवं व्यापार की स्थिति ठीक रहेगी. आपको अपने संतान का साथ मिलेगा. 

यह भी पढ़े : Jan Dhan Bank Account Balance Check : इस नंबर पर मिसकॉल दे कर जान सकते है अपने अकाउंट का बैलेंस

सिंह राशि : दैनिक राशिफल

आज के दिन आपके लिए शानदार रहेगा। लोग आपकी बातों पर पूरा ध्यान देंगे। यात्रा की योजना बन सकती है। पैसों की कुछ जटिल स्थितियों का समाधान आज निकलेगा। दैनिक कार्य पूरे हो सकते हैं। दिन मजेदार रहेगा। आप अपने पिता के स्वास्थ्य पर ध्यान दें. आज आप सामाजिक तथा सार्वजनिक क्षेत्र में प्रशंसा का पात्र बनेंगे. धन लाभ के योग हैं. पारिवारिक जीवन में सुख और संतोष का अनुभव होगा. 

यह भी पढ़े : Investment Trick : जानिए ऐसी ट्रिक जो आपको 15 साल में बना देगी 5 करोड़ का मालिक!

कन्या राशि : दैनिक राशिफल

आज के दिन गृहस्थ जीवन में खुशियों का माहौल रहेगा। घरवालों से घर के सवालों पर चर्चा करेंगे। बड़ों का स्नेह मिलेगा। व्यापार में अप्रत्याशित लाभ होने की संभावना है। विद्यार्थी पढ़ाई में अधिक ध्यान देंगे।आपको यात्रा में कष्ट मिल सकता है. आपके स्वास्थ एवं व्यापार की स्थिति ठीक रहेगी. आज आप बौद्धिक चर्चा में हिस्सा ले सकेंगे. अपनी वाणी पर संयम रखना आवश्यक है. किसी बात पर आज आप गुस्सा रह सकते हैं.

यह भी पढ़े : Mutual Funds : आप सिर्फ 14,500 रुपए निवेश करके कमा सकते है 23 करोड़ रुपए का मुनाफा, जानिए कैसे?

तुला राशि : दैनिक राशिफल

आज के दिन आपको अपने संतान का साथ मिलेगा. क्या न करें-आज नए सम्बन्धों की शुरुआत ना करें. दिन की शुरुआत में ही अपने कार्यों को पूरा करने के लिए रूपरेखा बना ले इससे, आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। किसी सराहनीय कार्य की वजह से समाज में मान सम्मान भी मिलेगा। दिन आपके लिए खास रहेगा। कुछ ऐसी बातें सामने आ सकती हैं, जिनसे आने वाले दिनों में आपको बड़ा फायदा होगा। किसी भी मुश्किल मामले को सुलझाने के लिए दिन अच्छा है। 

यह भी पढ़े : मालामाल बना सकता है ये 2 रुपये का खास सिक्का, अगर आपके पास भी है ऐसा सिक्का तो जानिए कैसे कमा सकते है पैसे

वृश्चिक राशि : दैनिक राशिफल

आज के दिन कारोबारी संदर्भ में आप अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलकर कुछ जोखिम उठा सकते हैं। हालांकि इस प्रवृत्ति पर अंकुश लगाना आपके लिए बेहतर होगा, क्योंकि इससे नुकसान हो सकता है। अंत में आपको राहत मिलेगी।अपने जीवन साथी के स्वास्थ्य पर ध्यान दें. प्रेम में कलह हो सकता है. आज उन्हें इससे संबंधित कोई शुभ समाचार मिल सकता है। 

यह भी पढ़े : Old Coin Collection : बेकार न समझे इन पुराने सिक्को को, घर बैठे बना सकते है आपको लाखो का मालिक

धनु राशि : दैनिक राशिफल

आज के दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। आपका पैसा कोई जरूरी चीज खरीदने में खर्च हो सकता है। इस राशि के लेखकों की किसी भी कविता के लिए प्रशंसा की जा सकती है। आपको किसी संस्था द्वारा सम्मानित भी किया जा सकता है। मान सम्मान में बढ़ोत्तरी के लिए सबसे मिले जुले उनकी सस्याओं को अपना बनाए, और मदद करें. आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है।

ये भी पढ़े : MUTUAL FUND INVESTMENT : निवेश से पहले इन 8 बातों का रखें ध्यान, वरना सकता है नुकसान

मकर राशि : दैनिक राशिफल

आज के दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। आपका पैसा कोई जरूरी चीज खरीदने में खर्च हो सकता है। इस राशि के लेखकों की किसी भी कविता के लिए प्रशंसा की जा सकती है। आपको किसी संस्था द्वारा सम्मानित भी किया जा सकता है।आप अपने बच्चों के स्वास्थ्य पर ध्यान दें. आज आपका मन अवसादित रहेगा. प्रेम एवं संतान की स्थिति मध्यम रहेगी. क्या न करें-आज के दिन स्वास्थ्य में लापरवाही ना करें. 

यह भी पढ़े : एक रुपये के पुराने सिक्के से आप बन सकते है करोड़पति ! !

कुंभ राशि : दैनिक राशिफल

आज के दिन आपको माता-पिता का सहयोग मिलेगा। आप खाली समय का लुत्फ उठा पाएंगे। मनोरंजन और विलासिता के साधनों पर जरूरत से ज्यादा खर्च न करें। पत्नी की भावनाओं को समझेंगे। माता-पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता हो सकती है। पारिवारिक जिम्मेदारियों में लापरवाही फिलहाल आपके लिए ठीक नहीं होगी. विवाह को लेकर बातचीत चल रही है तो रिश्ता जल्द पक्का हो सकता है.

यह भी पढ़े : 10 करोड़ में बिका 1 रुपये का ब्रिटिश इंडिया के समय का सिक्का : इस तरह बेचे अपने पुराने सिक्के

मीन राशि : दैनिक राशिफल

आज के दिन आज आप जो भी काम करेंगे, उसका कुछ न कुछ लाभ आपको अवश्य मिलेगा। काम से धन की प्राप्ति होगी। पैसों को लेकर मन में कई तरह के विचार आ सकते हैं। आप इन पर तुरंत कोई कार्रवाई भी कर सकते हैं। आप घोर पराक्रमी बने रहेंगे. आपके स्वास्थ्य एवं व्यापार की स्थिति मध्यम रहेगी. संतान की सेहत पर ध्यान दें. क्या न करें- आज के दिन प्रेम में कलह की शुरुआत ना करें. आज के दिन महत्वपूर्ण शुरू करने से पहले अच्छी तरह रणनीति बनाकर प्रयास करना चाहिए. 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next