एप डाउनलोड करें

दिवाली से पहले चमक उठेगी इन राशि वालो की किस्मत, शनि बरसाएंगे छप्परफाड़ पैसा, अचानक बढ़ेगा बैंक बैलेंस

ज्योतिषी Published by: Pushplata Updated Mon, 09 Oct 2023 06:30 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

वैदिक ज्योतिष में शनि देव को महत्वपूर्ण ग्रह माना गया है। उनकी हर चाल सभी राशि पर असर करता है। शनि देव 17 जून से कुंभ राशि में है। जिसके बाद अब सीधी चाल चलने वाले है। यानी 4 नवंबर से वह फिर से मार्गी हो जाएंगे। यानि शनि कुंभ राशि में वापस सीधा चलेंगे। शनि देव के मार्गी होते ही सभी 12 राशियों पर इसका प्रभाव पड़ना तय है, लेकिन 4 राशियां ऐसी हैं, जिनकी झोली शनि देव खुशियों से भर देंगे।

वृष:

4 नवंबर से वृष राशि वालों के लिए समय बहुत शुभ साबित होने वाला है। इस दौरान शनि देव की कृपा से नौकरी में तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे। जो लोग आर्थिक परेशानियों से गुजर रहे हैं, उन्हें भी बड़ी राहत मिलने वाली है। व्यापारियों के लिए भी यह समय किसी वरदान से कम साबित नहीं होगा।

मिथुन:

मिथुन राशि वालों के काम पूरे होने में थोड़ा सा समय लग सकता है, लेकिन काम पूरे जरुर होंगे। आर्थिक सम्स्या का हल जरुर निकलेगा, आपके तरक्की की राह पर आगे बढ़ेंगे।

सिंह:

शनि देव के मार्गी होने से सिंह राशि वालों को भी विशेष लाभ होगा। वित्तीय स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा। इस दौरान कारोबारियों को भी शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। व्यापार में कोई बड़ी डील फाइनल होगी। पैतृक संपत्ति से लाभ प्राप्त करने में सक्षम रहेंगे।

कन्या:

कन्या राशि वालों के लिए थोड़ा मुश्किल समय है। आपके दुश्मन इस समय आप पर हावी रहेंगे। टेंशन और तनाव आप को परेशान कर सकता है, और आप दिक्कत में रहेंगे।

 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next