एप डाउनलोड करें

Amet news : आमेट जिलोला रोड निर्माण के कछुआ चाल कार्य से वाहन चालक परेशान

आमेट Published by: M. Ajnabee, Kishan paliwal Updated Wed, 01 May 2024 12:15 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

आमेट. 

सावऺऀजनिक निर्माण विभाग द्वारा आमेट से जिलोला रोड़ का निर्माण कार्य विगत दस माह से कछुआ चाल चलने से वाहन चालकों को आने- जाने में काफी परेशान होना पड़ रहा है।

प्राप्त जानकारी अनुसार सावंजनिक निर्माण विभाग  खण्ड आमेट द्वारा स्वीकृत राशि 1335.00 लाख रुपए की लागत से आमेट से जिलोला 10 किमी दूरी रोड़ का निर्माण  24 जुलाई 2023 से आरम्भ किया गया था। परन्तु संबंधित ठेकेदार द्वारा इस रोड़ की चौडाई बढाने के लिए एक ओर से रोड के पास एक-एक फुट गहरे व पांच फीट चौड़ी रोड को खोद कर निर्माण कार्य करीब दस माह से कछुआ चाल की तरह करने से इस रोड़ से आने जाने वाले वाहन चालकों को गुजरने में काफी परेशान होना पड़ रहा है।

ज्ञात हुआ है कि रात्री के समय रोड के समिप बने गहरे खड्डे दिखाई नही देते है। जिससे वाहन क्रोसिंग व ओवरटेक करते समय वाहनों के खडे मे गिर कर हर समय हादसा होने की सम्भावना बनी रहती है। रोड से गुजरने वाले आसपास के ग्रामीणो द्वारा कई बार सम्बधित प्रशासन को अवगत करवाया जा चूका है। परन्तु अभी तक कार्य चालु नही हुआ है ।

इधर  सार्वजनिक निर्माण विभाग आमेट के सहायक अभियंता राकेश मीणा ने बताया की कार्य चालू करने के बाद बीच में बजट नहीं आने के कारण कार्य बंद हो गया था। अब पुनः कार्य चालू कर दिया है।अगर समय पर कार्य पूर्ण नहीं हुआ तो संबंधित ठेकेदार के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

● M. Ajnabee. Kishan paliwal

10 माह में 10 किमी दूरी तक का सफर भी तय नहीं  कर पाया रोड़

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next