आमेट

पीडब्ल्यूडी द्वारा छोड़ी गई अधूरी सड़क में हुए खड्डे में गिरकर वाहन चालाक हो रहे हैं घायल

M. Ajnabee-Kishan Paliwal
पीडब्ल्यूडी द्वारा छोड़ी गई अधूरी सड़क में हुए खड्डे में गिरकर वाहन चालाक हो रहे हैं घायल
पीडब्ल्यूडी द्वारा छोड़ी गई अधूरी सड़क में हुए खड्डे में गिरकर वाहन चालाक हो रहे हैं घायल

आमेट। आमेट से देवगढ़ तक करीब 4 माह पूर्व स्टेट हाईवे का कार्य पूर्ण होने के बाद उक्त सड़क के दोनों और ठेकेदार द्वारा फुटपाथ हेतु छोड़ी गई सड़क को नहीं बनाने से इस पर बने गड्ढे में आये दिन वाहन चालाक गिरकर चोटील हो रहे है। यह गड्ढे राजकीय महाविद्यालय के समिप देवगढ़ की ओर जाने वाली सड़क एवं वेवर महादेव क्रॉसिंग रोड के सामने है। यहां निवासरत् कॉलोनी के वाशिन्दे गड्ढे में इकठ्ठा हो रहे बदबूदार गंदे पानी की वजह से परेशान हो रहे हैं। कॉलोनी में रहने वाले अजमत कुरैशी, शक्ति सिंह, डालू लाल, धन्ना लाल गुजर, रफीक कुरैशी, ताहिर भाई, नारू सिंह, कालू सिंह, शेरा भाई, बरकत, मेघ सिंह आदि ने बताया की इस गड्ढे के सामने ही एक आम रास्ता बना हुआ है। हमेशा आने जाने वाले राहगीरों को इससे दिक्कत हो रही है। इसी रास्ते से श्रद्धालु देवनारायण मंदिर में दर्शनार्थ के लिए जाते है। अनजान व्यक्ति कितनी ही बार गहरे खड्डे में गिर कर चोटील हो रहे हैं तथा समिप ही प्राथमिक विद्यालय व आंगनबाड़ी केंद्र होने से आम जनता के साथ ही आम दिनों में विद्यार्थियों को भी स्कूल में आने जाने में दिक्कत आएगी।

● इनका कहना है...

विगत लगभग 3 महिनो से लॉक डाउन के बाद से ही ठेकेदार द्वारा कार्य अधूरा छोड़ कर चले जाने की वजह से इस सड़क पर कुछ कार्य बाकी रह गए थे। इस सड़क पर भी इंटरलॉकिंग लगाने हेतु खुदाई की गई जिससे यह गड्ढा बन गया। गड्ढे को अतिशीघ्र मिट्टी डलवा कर समतलीकरण करवा दिया जाएगा। जिससे लोगों को राहत मिल सके।

राकेश कुमार मीणा-सहायक अभियंता सार्वजनिक निर्माण विभाग आमेट

● पालीवाल वाणी ब्यूरो-M. Ajnabee-Kishan Paliwal...✍️

? Whatsapp पर हमारी खबरें पाने के लिए हमारे मोबाइल नंबर 9039752406 को सेव करके हमें नाम/पता/गांव अथवा/शहर की जानकारी व्हाट्सएप पर Update paliwalwani news लिखकर भेजें... 09977952406-09827052406

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News