Latest News
      1. श्री चारभुजा मंदिर इंदौर पर श्री व्यास परिवार की ओर से 12 को दीप महोत्सव का आयोजन      2. पालीवाल समाज के सानिध्य में तुलसी विवाह का आयोजन टाडावाडा गुजरान में ऐतिहासिक संपन्न      3. पालीवाल समाज के सानिध्य में तुलसी विवाह का आयोजन टाडावाडा गुजरान में ऐतिहासिक संपन्न      4. पालीवाल समाज के हृदय सम्राट श्री कैलाश दवे को किया सम्मानित      5. मेनारिया ब्राह्मण समाज के श्री दुर्गेश जोशी का आकस्मिक निधन-अंतिम यात्रा कल      6. श्री चारभुजा मंदिर पर जोशी परिवार की ओर से 10 को कार्तिक मास पर दीप महोत्सव

आमेट के पूर्व चेयरमैन श्री कैलाश मेवाडा ने थामा कांग्रेस का दामन-कांग्रेस कार्यकत्ताओं में भारी उत्साह

M. Ajnabee, Kishan Paliwal ...✍     Category: आमेट     03 Nov 2019 7:42 PM

● नगर पालिका चुनाव में भाजपा का होगा गणित फेल : एम.अजनबी की कलम से...✍

आमेट। नगर के शनि महाराज रोड स्थित वाटिका में रविवार दोपहर को नगर पालिका आमेट के 16 नवंबर 2019 को प्रस्तावित वार्ड पार्षदों के चुनाव की चर्चा को लेकर आहूत हुई नगर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में नगर पालिका आमेट के पूर्व चेयरमैन एवं युवा नेता श्री कैलाश मेवाडा अपने समर्थको के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल होकर भाजपा को जोर का झटका दिया। कुछ भी कहो फिलहाल कांग्रेस आमेट में मजबूती से चुनाव लड़ेगी जिसके चलते नगर पालिका चुनाव में भाजपा का गणित फेल हो सकता है, क्योंकि इस बार सरकार भी कांग्रेस की है। जिसका फायदा निश्चित तौर पर कांग्रेस को मिलेगा। 

कांग्रेस जिलाध्यक्ष श्री देवकी नंदन गुर्जर, पूर्व विधायक गणेशसिह परमार, पीसीसी सदस्य हरिसिंह राठौड, नगर अध्यक्ष शब्बीर बोहरा, ब्लॉक अध्यक्ष सुरेश पारीक, पूर्व जिला उपप्रमुख मदनलाल गुर्जर सहित बडी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस का दुपट्टा ओढाकर श्री कैलाश मेवाड़ा का स्वागत किया। इस अवसर पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष श्री देवकी नंदन गुर्जर ने कार्यकर्ताओं से आव्हान किया की पाट़ीर् जिसको भी वाडं पार्षद के चुनाव हेतु टिकिट दे उसे सभी कार्यकर्त्ता एक जूट होकर विजयी बनाने का संकल्प ले। प्रदेश में कांग्रेस का शासन है आप सभी मिलकर आमेट नगर पालिका बोर्ड कांग्रेस का बनवाए ताकि आमेट के रूके हुए सभी काम होकर चहुंमुखी विकास हो सके। पूर्व चेयरमैन कैलाश मेवाडा ने पाट़ीं के सभी कार्यकत्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा की सभी कार्यकर्त्ता चुनाव में एक जूट होकर तन-मन व धन से कार्य कर पाट़ीर् को विजयी बनवाकर आमेट नगर पालिका मे ंपहली बार कांग्रेस का बोर्ड बनवाए। इस अवसर पर सर्वश्री इंदमल गेलडा, धूलचंद हीरण, हाजी मीरू खांन मंसुरी, नारूलाल रेगर, गायडसिह, प्रदीपसिंह राठौड, मनोहर खटीक, जहुर हुसैन शोरघर, प्रकाश खटीक, सुरेश सिह खिची, जसराज खटीक, आजाद शाह, फकरुद्दीन मंसुरी, मनोज बुनकर, अमीर मोहम्मद शोरघर, ऊँकारलाल माली, चंदू चौधरी, घनश्याम सिह पंवार, ललित लोहार, हिम्मत खटीक आदि बडी संख्या में पाट़ीं कार्यकत्ता मौजूद थे।

कांग्रेस में आया नया जोश...!

वही दुसरी और कैलाश मेवाडा के कांग्रेस में शामिल होने से कार्यकर्ताओं में भारी जोश एवं उत्साह का संचार देखा गया वही दुसरी ओर भाजपा में बैचेनी नजर आई। कैलाश मेवाडा 30 नवंबर 2009 से 5 दिसम्बर 2014 तक नगर पालिका मंडल आमेट के चेयरमैन रह चुके है। मेवाडा के कार्यकाल के दौरान नगर में हुए अनेको विकास कार्यों को नगर की जनता आज भी याद करते नहीं थकती है। मिलनसार, लोकप्रिय एवं भामाशाह के रूप में मेवाडा की पहचान आमेट क्षेत्र में बनी हुई है। तथा नगर के सभी वर्ग के लोगो की पंसद भी बने हुए है। गौरतलब है कि मेवाडा के पिता स्व. चंपालाल जी मेवाडा भी सन् 1997 से 1999 तक नगर पालिका आमेट के चेयरमैन रह चुके है।

आमेट की राजनीति में अब होगी बडी उथल-पुथल...!

पूर्व चेयरमैन कैलाश मेवाडा के कांग्रेस में शामिल होने से अब तक आमेट क्षेत्र में वर्षों से पिछड रही कांग्रेस को अब नया जीवन मिल गया है। कार्यकर्ताओं में अपार उत्साह व जोश का संचार देखा गया तथा मेवाडा समर्थक अनेक कार्यकर्ताओं अब और कांग्रेस का दामन थाम सकते है। मेवाड़ा के कांग्रेस में शामिल होने के बाद से भाजपा के सारे गणित फेल हो सकते है, बशर्ते कांग्रेस ईमानदारी से टिकिट वितरण कर कांग्रेस के द्वारा राज्यस्तर पर सरकार की योजनाओं का आम लोगो तक सीधे पहुंचने की कोशिश करें। तो ही कांग्रेस का भला होगा।

भाजपा में छाई बैचेनी...सारे गणित होगे फेल...!

पूर्व चेयरमैन कैलाश मेवाडा के कांग्रेस में शामिल होने के समाचार मिलते ही अनेक भाजपा कार्यकर्ताओंसकते में आ गये तथा अब यह दबी जुबान से कहने लग गए की इस बार आमेट नगर पालिका मंडल के हो रहे चुनाव काफी संघर्षशील ओर रोमांच रहेगे। वहीं सूत्रों ने बताया कि नगर पालिका बोर्ड के होने जा रहे चुनाव में कांग्रेस का बहुमत आने पर पूर्व चैयरमैन कैलाश मेवाडा ही नगर पालिका का चेयरमैन बन सकते हैं। श्री मेवाडा के कांग्रेस में शामिल होने का राज किसी को समझ में नहीं आ रहा है, वही कांग्रेस के छोटे कार्यकर्ता कयास लगा रहे है कि ऐसी किया स्थिति बनी जो कांग्रेस में श्री मेवाडा को शामिल होना पड़ा। जो लंबे समय से कांग्रेस की दरी उठा रहे है, क्या वास्तव में श्री मेवाड़ा को पचा पाएगे या फिर कार्यकर्ता खुशी-खुशी चेयरमैन की कुर्सी पर बैठा देगा वो तो भविष्य की बात हो गई, लेकिन श्री मेवाडा के कांग्रेस में शामिल होने से भाजपा को जोर का झटका लगा...कार्यकर्ता भी नहीं समझ पा रहे है कि आखिर ऐसा क्या हो गया जो वफादार सिपाही चकमा दे गया। कुछ भी कहो फिलहाल कांग्रेस आमेट में मजबूती से चुनाव लड़ेगी जिसके चलते नगर पालिका चुनाव में भाजपा का गणित फेल हो सकता है, क्योंकि इस बार सरकार भी कांग्रेस की है। जिसका फायदा निश्चित तौर पर कांग्रेस को मिलेगा।
● पालीवाल वाणी ब्यूरो- M. Ajnabee, Kishan Paliwal ...✍
🔹 Whatsapp पर हमारी खबरें पाने के लिए हमारे मोबाइल नंबर 9039752406 को सेव करके हमें व्हाट्सएप पर Update paliwalwani news लिखकर भेजें...
🔹 Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Email- paliwalwani2@gmail.com
09977952406-09827052406-Whatsapp no- 09039752406
▪ एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...
▪ नई सोच... नई शुरूआत... पालीवाल वाणी के साथ...

Rangoli Compitition