उत्तर प्रदेश

गोपाल वेलफेयर सोसायटी हाथरस द्वारा डांस प्रतियोगिता आयोजित

paliwalwani
गोपाल वेलफेयर सोसायटी हाथरस द्वारा डांस प्रतियोगिता आयोजित
गोपाल वेलफेयर सोसायटी हाथरस द्वारा डांस प्रतियोगिता आयोजित

मथुरा.

गोपाल वेलफेयर सोसायटी हाथरस द्वारा अर्पण धाम गेस्ट हाउस मथुरा रोड़ हाथरस पर डांस प्रतियोगिता कराई गई. जिसमें मुख्य अतिथि हाथरस की महिला थाना प्रभारी निशा चौधरी ने मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण एवं पूजा अर्चना कर व  फीता काट कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया. 

सोसायटी के संस्थापक/अध्यक्ष पण्डित गोपाल शर्मा जी युवा वरिष्ठ समाजसेवी ने महिला थाना प्रभारी का फूल माला व अंगवस्त्र पहनाकर व सोसायटी का प्रतीक चिन्ह भेंट देकर सम्मानित किया और विशेष अतिथि में दिल्ली से रूकमणि शर्मा का भी अंगवस्त्र व सोसायटी का प्रतीक चिन्ह भेंट कर स्वागत किया गया.

यह डांस प्रतियोगिता दो कैटेगिरी में आयोजित कराई गई. जूनियर व सीनियर, जिसमें जूनियर विंग में प्रथम स्थान कनिष्का जैन, दूसरे स्थान पर गौरी वर्मा और तृतीय स्थान राघव वर्मा रहे. इसी क्रम में सीनियर विंग में प्रथम स्थान, दीपक, दूसरे स्थान पर लवी वार्ष्णेय, तृतीय स्थान प्रसांत ने प्राप्त किया. सोसायटी के संस्थापक/अध्यक्ष पण्डित गोपाल शर्मा जी युवा वरिष्ठ समाजसेवी ने ट्रॉफी, मेडल, व सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया और जिन बच्चों ने प्रतियोगिता में भाग लिया. उन सभी बच्चों को मेडल देकर सम्मानित किया गया.

निर्णायक भूमिका में अलीगढ़ से पधारे सोनू सैनी ने जजमेंट किया. सोसायटी के संस्थापक/अध्यक्ष पण्डित गोपाल शर्मा जी युवा वरिष्ठ समाज ने सोनू सैनी का अंगवस्त्र प्रतीक चिन्ह भेंट कर स्वागत किया. सभी अतिथियों और निर्णायक मंडल के सम्मान में दो लाइन कही. 

इंसानियत इंसान को इंसान बना देती है, लगन हर चीज को आसान बना देती है...!

लोग यूहीं नही जाते मन्दिर, आस्था है जो पत्थर को भी भगवान बना देती है...!!

और जिन बच्चों का स्थान में नाम नही आया वो अपना मन छोटा न करें हार जीत तो होती रहती है,अपना मनोवल बनाएं रखे सोसायटी के संस्थापक ने बच्चों के सम्मान में दो लाइन कही.

खुआब उन्हीं के पूरे होते हैं. जिनके सपनों में जान होती हैं...! 

पंखों से कुछ नही होता, होंसलों से उड़ान होती हैं...!! 

सोसायटी के संस्थापक जी ने कहा कि प्रतियोगिताओं में भाग लेने से बच्चों के मानसिक व शारीरिक विकास होता है, ऐसी प्रतियोगिताओं में भाग अवश्य लेना चाहिए, सहयोग कर्ता में, अनिल लंबरदार, विवेक कौशिक, अतुल शर्मा , सौरभ शर्मा, भूपेन्द्र चौहान, इनका कार्यक्रम में विशेष योगदान रहा. शर्मा जी समाजसेवी ने सभी का दिल से धन्यवाद दिया. टीम मेम्बर में संतोष दीक्षित, गिरधारी मिश्र, शिवा दीक्षित, कौशल कश्यप आदि उपस्थित रहे. मौजूद जनता ने कहा कि हाथरस की गोपाल वेलफेयर सोसायटी ही एक ऐसी मात्र संस्था है, जो बच्चों को आगे बढ़ाने के लिए निरंतर काम कर रही हैं. और संस्था ने कई अदभूत प्रतिभाशाली बच्चों का केरियर बनाने में सहयोग भी कर रही है, ताकि बच्चे हाथरस का नाम रोशन कर सके. सभी ने गोपाल वेलफेयर सोसायटी के संस्थापक समाजसेवी पंड़ित गोपाल शर्मा को धन्यवाद भी दिया.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Trending News