Breaking News

राजसमन्द / सेठ रंगलाल कोठारी महाविद्यालय के स्वयंसेवक ने की पौधारोपण की नई शुरूआत

सेठ रंगलाल कोठारी महाविद्यालय के स्वयंसेवक ने की पौधारोपण की नई शुरूआत
Ashok Purohit-Kamlesh Paliwal ... ✍️ January 15, 2019 05:15 PM IST

राजसमंद। सेठ रंगलाल कोठारी राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय, राजसमंद में राष्ट्रीय सेवा योजना के माध्यम से हो रहा वृक्षारोपण कार्यक्रम। महाविद्यालय प्राचार्य श्री राजेन्द्र कुमार पूर्बिया ने बताया की राष्ट्रीय सेवा योजना के विशेष शिविर के तहत एनएसएस के राष्ट्रीय स्वयंसेवक नीलेश पालीवाल ने स्वयंसेवक सेविकाओं को अपने जन्मदिन पर केक नही काटने ओर उसकी बनिस्पत एक गमला महाविद्यालय परिसर को भेंट करने का आग्रह किया। श्री नीलेश पालीवाल की बात की सहारना करते हुए छात्रसंघ अध्यक्ष श्री किशन गुर्जर ने कहा की इसी नई पहल की शुरूआत करते हुए महाविद्यालय परिसर को नई ऊर्जा, नया वातावरण प्रदान करेगी। साथ ही आने वाले भविष्य को आनंदमयी करेगी। इसी पहल को आगे बढ़ाते हुए महाविद्यालय की तृतीय वर्ष की छात्रा भावना जोशी निवासी चारभुजा ने इस नवाचार की पहल की उसके बाद श्री राहुल जोशी निवासी डिप्टी ने भी अपने महाविद्यालय परिसर को एक गमला भेंट किया।

🔹 NSS जिला समन्वयक ने किया वृक्षारोपण

महाविद्यालय प्रशासन का इस नई मुहिम में सहयोग उक्त नवाचार को आगे बढ़ाते हुए राष्ट्रीय सेवा योजना की जिला समन्वयक श्रीमती शकुंतला शर्मा ने अपने जन्मदिन के उपलक्ष में महाविद्यालय परिसर में दो अशोक के पौधे लगाए ओर उन्हें नियमित रूप से पानी देने का संकल्प भी लिया। इस अवसर पर सर्वश्री कार्यक्रम अधिकारी बृजेश बसोतिया, वरिष्ठ व्यख्याता राजकुमार चौधरी, छात्रसंघ अध्यक्ष किशन गुर्जर, एनएसएस राष्ट्रीय स्वयंसेवक नीलेश पालीवाल, युवा विकास केंद्र स्वयंसेवक विनोद लौहार, स्काउट गाइड ने विकास खटीक, शिवप्रकाश साँखला, विक्रम सिंह, हुकम सिंह आदि विद्यार्थियों ने पौधे को खड़ा करना, खाद डालना, पानी पिलाना, ट्री गार्ड लगवाने में सहयोग किया।
पालीवाल वाणी ब्यूरो-अशोक पुरोहित-कमलेश पालीवाल...✍️
🔹 Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए
www.fb.com/paliwalwani
www.twitter.com/paliwalwani
Sunil Paliwal-Indore M.P.
Email- paliwalwani2@gmail.com
09977952406-09827052406-Whatsapp no- 09039752406
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...
*एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...*

RELATED NEWS