अन्य ख़बरे

महिलाओं के लिए तेजस्वी यादव का बड़ा एलान : लाख रुपए की सहायता राशि दी जाएगी

paliwalwani
महिलाओं के लिए तेजस्वी यादव का बड़ा एलान :  लाख रुपए की सहायता राशि दी जाएगी
महिलाओं के लिए तेजस्वी यादव का बड़ा एलान : लाख रुपए की सहायता राशि दी जाएगी

बिहार. लोकसभा चुनाव के लिए राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने 'परिवर्तन पत्र' नाम से पार्टी का घोषणा पत्र जारी कर दिया है. इसी बीच तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने घोषणा पत्र जारी करने के बाद अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर ट्वीट कर कहा कि 'इस आने वाले रक्षाबंधन के दिन से गरीब परिवार की महिलाओं को प्रतिवर्ष एक लाख रुपये की सहायता राशि दी जाएगी.

इसके अलावा तेजस्वी ने एक और खास बात कही है कि 'अगर हम लोग सत्ता में आते हैं, तो बिहार को विशेष राज्य का दर्जा जल्द से जल्द दिलाएंगे. बिहार के विकास के बगैर देश विकसित नहीं हो सकता है. ऐलान किया कि केंद्र में अगर हमारे गठबंधन की सरकार बनी तो बिहार को 1.60 लाख करोड़ का विशेष पैकेज भी मिलेगा.'

वहीं तेजस्वी यादव ने एक दूसरे सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि 'आने वाली 15 अगस्त से देश के युवाओं को बेरोजगारी से आजादी दिलाएंगे. सरकार बनने पर इसी 15 अगस्त से 30 लाख रिक्त पदों पर नियुक्ति प्रक्रिया शुरू हो जाएगी. 70 लाख नए पदों का सृजन किया जाएगा, यानी कुल 1 करोड़ युवाओं को नौकरी मिलेगी.

बता दें आज शनिवार (13 अप्रैल) को नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक प्रेस वार्ता के दौरान घोषणा पत्र जारी किया है. राजद ने इसे घोषणा पत्र की जगह 'परिवर्तन पत्र' नाम दिया है. अपने परिवर्तन पत्र में आरजेडी ने 24 वादे किए हैं. इसमें एक करोड़ नौकरी से लेकर 500 रुपये में गैस सिलेंडर देने का वादा किया गया है.

इस आने वाली रक्षाबंधन के दिन से गरीब परिवार की महिलाओं को प्रतिवर्ष ???? लाख रुपए की सहायता राशि दी जाएगी। #TejashwiYadav

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) April 13, 2024

राजद ने जारी किया 'परिवर्तन पत्र'

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Trending News