अन्य ख़बरे

ब्राह्मणों पर असभ्य पोस्ट : दर्ज हुआ मुकदमा

paliwalwani
ब्राह्मणों पर असभ्य पोस्ट :  दर्ज हुआ मुकदमा
ब्राह्मणों पर असभ्य पोस्ट : दर्ज हुआ मुकदमा

निर्वाचन अभिकर्ता ने की शिकायत, सांसद ने सार्वजनिक की जानकारी 

गोण्डा. लोकसभा चुनाव की गहमागहमी के बीच आई एक फेसबुक पोस्ट ने आम जनता में जहाँ सनसनी फैला दी. वहीं चुनावी समर में उतरे एक दल के प्रत्याशी की धड़कने भी बढ़ा दी. पोस्ट पर लोग धड़ाधड अपनी प्रतिक्रिया देने लगे. संभावित नुकसान से बचने के लिए दल और प्रत्याशी सक्रिय हुए और आनन फानन में तहरीर दें पोस्ट पर एफआईआर (FIR) दर्ज कराकर अपना विरोध दर्ज करा दिया गया.

शुक्रवार को दिनभर फेसबुक पर ब्राह्मणों के लिए अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए एक पोस्ट वायरल रहीं, जिसमे कैंसरगंज से भाजपा प्रत्याशी की संभावित हार के बाद ब्राह्मणों को प्रताड़ित करने सम्बन्धी बाते बड़े ही अमर्यादित और असभ्य ढंग से कहीं गई थी, लोग पोस्ट के स्क्रीनशॉट को सामने रख अपनी अपनी बात कहने लगे.

हालांकि पोस्ट की सच्चाई जानने के लिए ज़ब उपरोक्त अकाउंट को खंगाला गया तो वहां इसके साथ ही कोई भी पोस्ट उपलब्ध नहीं मिली, फिलहाल समाज में फ़ैल रहे मनमुटाव को दूर करने के लिए भाजपा और प्रत्याशी ने त्वरित कदम उठाते हुए अपने निर्वाचन प्रतिनिधि महेन्द्र सिंह द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के माध्यम से असभ्य पोस्ट करने वाले के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करा दिया है.

इतना ही नहीं मुकदमा दर्ज कराने की जानकारी और प्राथमिकी की प्रति प्रत्याशी के पिता और वर्तमान कैंसरगंज सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट से सार्वजनिक भी कर दी है.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News