अन्य ख़बरे

Bollywood Actress : मर्द जैसी क्यों लग रही तापसी पन्नू, क्या जेंडर चेंज करने का है इरादा?

Paliwalwani
Bollywood Actress : मर्द जैसी क्यों लग रही तापसी पन्नू, क्या जेंडर चेंज करने का है इरादा?
Bollywood Actress : मर्द जैसी क्यों लग रही तापसी पन्नू, क्या जेंडर चेंज करने का है इरादा?

तापसी पन्नू बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं जो बेबाक तरीके से अपनी राय रखती हैं। किसी मुद्दे पर टिप्पणी हो या ट्रोलर्स को सबक सिखाना हो, तापसी किसी में पीछे नहीं रहती हैं। हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ का ट्रेलर रिलीज हुआ। फिल्म में तापसी एथलीट का किरदार निभा रही हैं। एक एथलेटिक बॉडी पाने के लिए उन्होंने जमकर मेहनत भी की है। ट्रेलर में वह नजर भी आता है। हालांकि सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे और उनकी बॉडी का मजाक उड़ाते हुए किसी ने उन्हें मर्द कहा तो किसी ने ट्रांसजेंडर कहा।

यूजर्स ने किया ट्रोल

तापसी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन लोगों के कमेंट्स के स्क्रीनशॉट हैं। एक यूजर ने कहा था- ‘मर्द की बॉडी वाली लड़की कहा तो बड़ा बुरा लगा ये देख के भड़क मत जाना।‘ एक अन्य ने कहा- ‘ये मर्द की बॉडी वाली सिर्फ तापसी ही हो सकती है।‘ एक अन्य ने कहा- ‘वह ट्रांसजेंडर है।‘ एक यूजर ने लिखा- ‘आदमी जैसी लग रही हो। जेंडर चेंज करने का इरादा है?’ एक ने लिखा- ‘मर्द जैसी क्यों लग रही हो?’

यह भी पढ़े : वोटर लिस्ट में नाम संशोधन और दर्ज करवाना करवाना हुआ आसान

यह भी पढ़े : SBI ने किया बड़ा ऐलान : खत्म किए सभी चार्जेस, जानिए कितना होगा फायदा

कुछ दिन पहले भी किया था ट्वीट

तापसी ने कुछ दिन पहले एक यूजर को ट्विटर पर जवाब भी दिया था जब उसने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए मर्द जैसी बॉडी बताई थी। यूजर ने तापसी की उस तस्वीर पर कमेंट किया था जिसमें वह कैमरे की तरफ पीठ करके खड़ी हैं और वह एथलेटिक बॉडी फ्लॉन्ट कर रही होती हैं। दरअसल फिल्म इसी मुद्दे की ध्यान खींचती हैं जिसमें जेंडर के आधार पर भेदभाव किया जाता है।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News