Breaking News

मध्य प्रदेश / दिग्विजय सिंह का मंतव्य विभाजनकारी, कांग्रेस एक डूबता जहाज : नरोत्तम मिश्रा

दिग्विजय सिंह का मंतव्य विभाजनकारी, कांग्रेस एक डूबता जहाज : नरोत्तम मिश्रा
Paliwalwani July 08, 2021 04:47 PM IST

मध्य प्रदेश ।  राज्य सरकार पर उठ रहे सवालो के जवाब में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मोर्चा संभाला है कोरोना, मोहन भगवत - दिग्विजय सिंह और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है की कोरोना के केस में गिरावट का दौर जारी। कुल 26 नए मामले सामने आए। संक्रमण दर 0.03% रही।

दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर कहा

मोहन भागवत का मंतव्य राष्ट्रवाद का और जोड़ने वाला। जबकि दिग्विजय सिंह का मंतव्य विभाजनकारी। राष्ट्रवादी सोच की बात भागवत करते हैं। जबकि दिग्विजय सांप्रदायिकता की बात करते हैं। अलगाववाद, विभाजन और सांप्रदायिकता दिग्विजय सिंह के ट्वीट में दिखेगा

केंद्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार के बाद कांग्रेस के बयान इंजन में गड़बड़ी लेकिन  डिब्बे बदलने पर जवाब दिया। कहा- कांग्रेस के इंजन की गड़बड़ी की वजह से उनकी ट्रेन पटरी से उतरी है। आज तक पटरी पर नहीं लौटी।

कांग्रेस अब डूबता जहाज है

कांग्रेस द्वारा बरनाल का पूरा काटून भेजने पर दिया जवाब। कहा-कांग्रेस को मुझे बरनोल  भेजने की क्या जरूरत। मैं थोड़ी कांग्रेस से जलन रखता हूं, फिर भी भेजेंगे तो स्वीकार कर लूंगा।

कमलनाथ द्वारा प्रदेश में कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल का दिया जवाब। कहा-कमलनाथ के कार्यकाल में एक दलित युवक को सागर में जिंदा जला दिया गया थासतना से दो अपहृत बच्चों की हो गई थी हत्या।कमलनाथ की सरकार में अत्याचार भ्रष्टाचार चरम पर था। कमलनाथ को कानून व्यवस्था पर बोलने का नैतिक अधिकार नहीं । नरोत्तम मिश्रा ने केंद्रीय मंत्रिमंडल पर कहा-सिंधिया जी को बेहद अहम विभाग मिला है। दतिया में भी हवाई पट्टी है उम्मीद है कोई तोहफा मिलेगा।डॉ वीरेंद्र कुमार को भी बधाई। नवनियुक्त राज्यपाल को भी दी बधाई।सफल कार्यकाल की कामना की।

RELATED NEWS