Breaking News

इंदौर / श्री संजय शुक्ला अपडेट : विधायक दो अस्पतालों में कोरोना के मरीजों के परिजनों के लिए आज लगवाएंगे शामियाना

श्री संजय शुक्ला अपडेट : विधायक दो अस्पतालों में कोरोना के मरीजों के परिजनों के लिए आज लगवाएंगे शामियाना
Sunil Paliwal-Anil Bagora April 24, 2021 01:19 PM IST

इंदौर : कांग्रेस दबंग विधायक, जनता की दिन-रात फ्रिकर करते हुए मैदान में डटे हुए है, वही भाजपा विधायक ने इंदौर से एक प्रकार से कन्नी काट ली, पूर्व मंत्री श्री कैलाश विजयवर्गीय बंगाल चुनाव में व्यस्त होने के बाद भी इंदौर शहर की खुब चिंता करते हुए तमाम व्यवस्थाएं सुधारने और मेडिसन उपलब्ध कराने के लिए उच्चस्तर से प्रयास कर रहे है, शेष विधायक से उम्मीद करना ही इंदौरवासियों ने छोड़ दी. ऐसे में विधानसभा एक के जुझारू विधायक श्री संजय शुक्ला के द्वारा आज शहर के दो बड़े प्रमुख अस्पतालों के बाहर कोरोना से संक्रमित मरीजों के परिजनों के लिए शामियाना लगवाया जाएगा.

शहर के सरकारी अस्पतालों में दो ही बड़े और प्रमुख अस्पताल है, जहां पर सबसे अधिक संख्या में कोरोनावायरस संक्रमित मरीज उपचार के लिए भर्ती हैं. यह दोनों अस्पताल सुपर स्पेशलिटी अस्पताल और एमटीएच अस्पताल हैं. इन अस्पतालों में भर्ती मरीजों के परिजन अस्पताल के बाहर तेज धूप में घंटों तक खड़े रहते हैं. यह परिजन केवल इसलिए खड़े रहते हैं ताकि अस्पताल में भर्ती उनके परिवार के सदस्य की स्वास्थ्य की स्थिति की जानकारी मिल सके. तेज धूप में खड़े रहने वाले इन परिजनों के लिए आसपास कहीं पानी की व्यवस्था भी नहीं रहती है. इस स्थिति को देखते हुए कांग्रेस विधायक श्री संजय शुक्ला के द्वारा आज इन मरीजों के परिजनों के लिए बड़ा कदम उठाया जा रहा है. विधायक श्री संजय शुक्ला ने पालीवाल वाणी को बताया कि इन दोनों अस्पतालों के बाहर अलग-अलग शामियाना बनवाया जा रहा है ताकि इस शामियाने में मरीजों के यह परिजन धूप से बचते हुए बैठ कर इंतजार कर सकें. इस शामियाने में इन परिजनों के लिए शुद्ध ठंडे पानी की व्यवस्था भी रखी जाएगी.

● मंत्री ने की थी घोषणा लेकिन काम नहीं किया 

विधायक शुक्ला ने कहा कि करीब 10 दिन पूर्व इंदौर जिले के प्रभारी मंत्री श्री तुलसीराम सिलावट ने सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का दौरा करते समय इस तरह का शामियाना बनाने की घोषणा की थी. मध्य प्रदेश सरकार के द्वारा लगातार की जा रही घोषणाओं की तरह ही यह घोषणा भी झूठी साबित हुई है. ऐसे में मरीजों के परिजनों को राहत देने के लिए कांग्रेस विधायक अपनी ओर से यह व्यवस्था करने जा रहे हैं.

● आज इंडेक्स अस्पताल का दौरा 

विधायक शुक्ला के द्वारा आज दोपहर 12 : 30 बजे से इंडेक्स अस्पताल का दौरा किया जाएगा. इस अस्पताल में जाकर भी मरीजों और उनके परिजनों से मिलेंगे. ध्यान रहे कि पिछले कुछ दिनों से यह शिकायत बार-बार आ रही है कि इस अस्पताल में मरीजों की देखरेख बराबर नहीं हो पा रही है. विधायक शुक्ला के द्वारा इस अस्पताल का दौरा करने के बाद खंडवा रोड पर हाल ही में निर्मित किए गए कोविड केयर सेंटर का भी दौरा किया जाएगा.

● पालीवाल वाणी ब्यूरों-Sunil Paliwal-Anil Bagora...✍️

RELATED NEWS