Breaking News

इंदौर / INDORE CRIME : मासूम बच्ची को उठा ले जा रहा था मैजिक वाला, पुलिस ने दबोचा

INDORE CRIME : मासूम बच्ची को उठा ले जा रहा था मैजिक वाला, पुलिस ने दबोचा
Paliwalwani July 15, 2021 05:11 PM IST

एमपी के इंदौर शहर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। विजय नगर थाना क्षेत्र से एक मैजिक वाले ने मासूम बच्ची के अपहरण की कोशिश की है। वह बच्ची को अपने साथ ले जाने की कोशिश कर रहा था, तभी उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद परिजन आ गए तो आरोपी बच्ची को छोड़कर भाग गया। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने थोड़ी दूर पर घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, इंदौर के विजय नगर इलाके में मंलवार रात एक मासूम बच्ची वहशी के हाथों अपहरण होने से बच गई। बच्ची के शोर मचाने पर उसके मामा और दूसरे रिश्तेदार जाग गए थे। जिन्होंने पुलिस को खबर की। पुलिस ने घेराबंदी कर मैजिक वाले को पकड़ लिया है। मैजिक वाले ने पूछताछ में बताया कि वह गलत नीयत से बच्ची को उठाने आया था।

टीआई विजयनगर तहजीब काजी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी का नाम संतोष है जो गांधीनगर का रहने वाला है। वह मैजिक चलाता है। वह बच्ची को मुंह दबाकर ले जाने की कोशिश कर रहा था, तभी बच्ची ने शोर मचा दिया। उसके घर वाले जाग गए तो बदमाश वहां से भागा। बच्ची के परिवार वालों ने पुलिस को खबर दी। उन्होंने कहा कि पुलिस ने घेराबंदी कर मैजिक वाले को पकड़ लिया है। 

RELATED NEWS