बॉलीवुड

The Kapil Sharma Show : साऊथ के सुपरस्टार के आने से ट्विटर पर ट्रेंड हुआ कपिल शर्मा शो, इस वजह से फैंस कर रहे तारीफ़

Paliwalwani
The Kapil Sharma Show : साऊथ के सुपरस्टार के आने से ट्विटर पर ट्रेंड हुआ कपिल शर्मा शो, इस वजह से फैंस कर रहे तारीफ़
The Kapil Sharma Show : साऊथ के सुपरस्टार के आने से ट्विटर पर ट्रेंड हुआ कपिल शर्मा शो, इस वजह से फैंस कर रहे तारीफ़

हाल ही में देश के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ उस समय काफी चर्चाओं में रहा था जब इस शो पर दक्षिण भारतीय फिल्मों के दो मशहूर सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण पहुंचे थे. वहीं साऊथ के लोकप्रिय निर्देशक एसएस राजामौली और बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई थी. गौरतलब है कि ये सभी कलाकार अपनी आने वाली फिल्म ‘आरआरआर’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. फिल्म ‘आरआरआर’ का निर्देशन बाहुबली फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली ने किया है वहीं अहम भूमिकाएं अजय देवगन, आलिया भट्ट, राम चरण और एनटीआर जैसे सितारों ने निभाई है.

Post Office Scheme : फायदे की स्कीम, पांच साल के निवेश पर मिलेंगे 14 लाख, जानिए

बता दें कि कपिल शर्मा शो के आख़िरी एपिसोड में अजय देवगन को छोड़कर बाकी तीनों मुख़्य कलाकार आलिया, एनटीआर और राम चरण पहुंचे थे. वहीं सभी के साथ शो में राजामौली ने भी हिस्सा लिया था. इस दौरान सभी कलाकारों ने कपिल के साथ काफी मस्ती मजाक किया था वहीं कपिल भी सभी के साथ ख़ूब मस्ती मजाक करते दिखें.

ये बिजनेस आपको साल भर में बनाएगा करोड़ों का मालिक : 2 लाख रुपये के निवेश से शुरू करें कारोबार, सरकार देगी लोन

गौरतलब है कि कपिल शर्मा का शो एक लंबे अरसे से आ रहा है और यह देश दुनिया में काफी चर्चित है. इसकी सफ़लता का सबसे बड़ा कारण फ़िल्मी सितारों का शो में आना है. इस शो की वजह से फैंस को अपने चहेते कलाकारों के बारे में अधिक से अधिक जानने का मौक़ा भी मिलता है. ख़ास बात यह है कि बीते रविवार के एपिसोड के बाद कपिल का शो अचानक से ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा.

INVESTMENT TRICKS : 300 रुपये का रोजाना निवेश करे बन जाएंगे करोड़पति

रविवार को शो पर जैसे ही शो में यह एपिसोड प्रसारित हुआ उसके बाद कपिल के शो को ज़्यादा सर्च किया जाने लगा. अंजाम यह रहा कि ‘द कपिल शर्मा शो’ ट्विटर पर हैशटैग कपिल शर्मा शो के साथ ट्रेंड करने लगा. हालांकि इसके पीछे की वजह आखिर क्या रही. इसके बारे में भी आपको बताएंगे. इसका कारण अभिनेता जूनियर एनटीआर रहे. दरअसल, कपिल शर्मा के शो में पहुंचे जूनियर एनटीआर ने अपने व्यवहार और अपने व्यक्तित्व से लोगों के दिलों में एक ख़ास जगह बना ली. कपिल के शो में जूनियर एनटीआर के बात करने के तरीके, उनके व्यक्तित्व, उनके अंदर मौजूद हुनर आदि को लेकर ट्विटर पर उनकी ख़ूब चर्चा हुई और उनकी फैंस ने काफी तारीफ़ की.

Investment Trick : जानिए ऐसी ट्रिक जो आपको 15 साल में बना देगी 5 करोड़ का मालिक!

एनटीआर को लेकर एक यूजर ने ट्वीट में लिखा कि, “कितना विनम्र, ईमानदार और जमीन से जुड़ा हुआ व्यक्तित्व है. खासतौर पर जब कपिल ने “आंध्रवाला” का जिक्र किया तो वह वाकई अविश्वसनीय है.” वहीं इसके आगे एक यूजर ने लिखा कि, ”जूनियर एनटीआर के इंटरव्यू देखने के बाद उनके प्रशंसक बन गए. सुपरस्टार अभी तक इतने विनम्र और डाउन टू अर्थ हैं.” इसके साथ ही लोगों ने ट्विटर पर कपिल शर्मा शो के हैशटैग का यूज किया. बता दें कि एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आरआरआर’ एक बिग बजट फिल्म है. खबरें है कि फिल्म की लागत करीब 300 करोड़ रूपये है. फिल्म 7 जनवरी को रिलीज होने वाली थी हालांकि बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण इसकी रिलीज टल गई है.

INVESTMENT IDEAS : अमीर बनने के लिए यहाँ कीजिये निवेश, बेहतरीन रिटर्न के साथ मिलेगी टैक्स में भी छूट

फिल्म की रिलीज एक बार फिर टलने पर मेकर्स ने कहा है कि, ‘तमाम कोशिशों के बावजूद हालात कुछ ऐसे हैं, जो हमारे बस में नहीं है. देश में थियेटर्स बंद हो रहे हैं, इसलिए हमारे पास कोई विकल्प ही नहीं बचा है. यही कह सकते है कि अपनी एक्साइटमेंट बरकरार रखे. हमने इंडियन सिनेमा के गौरव को वापस लाने का वादा किया था और सही समय पर हम करेंगे’.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News