बॉलीवुड

Drug Case : Aryan Khan आज नहीं जाएंगे अदालत

Paliwalwani
Drug Case :  Aryan Khan आज नहीं जाएंगे अदालत
Drug Case : Aryan Khan आज नहीं जाएंगे अदालत

मुंबई रेव पार्टी मामले में बीते दिन मुंबई की स्पेशल NDPS कोर्ट आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत याचिका पर अपना फैसला सुना चुकी है. पिछली सुनवाई में दोनों पक्षों की दलील सुनाने के बाद अदालत ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था. वहीं अब इस जमानत अर्जी के खारिज होने के बाद आर्यन के वकीन ले बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया है. आज यानी 21 अक्टूबर को इस पर सुनवाई है, लेकिन अब जेल प्रशासन से खबर आई है कि इस सुनवाई में आर्यन खान (Aryan Khan) व अन्य आरोपियों को अदालत नहीं ले जाया जाएगा. 

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से हो सकते हैं पेश

इस मामले में जेल अधिकारियों ने पुष्टि की है कि आर्यन खान और अन्य आरोपियों को आज अदालत में नहीं ले जाया जाएगा. उनके वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग या भेजे गए वारंट के माध्यम से शामिल होने की संभावना है. ऐसे में संभव है कि आज बॉम्बे हाई कोर्ट में होने वाली सुनवाई में आर्यन के वकीलों के साथ शाहरुख की मैनेजर मौजूद रहें. 

क्या है पूरा मामला 

आपको बता दें कि 3 अक्टूबर को गिरफ्तार हुए आर्यन खान मुंबई की आर्थर रोड सेंट्रल जेल में बंद हैं. NCB ने 2 अक्टूबर को मुंबई में चल रही एक रेव पार्टी में छापेमारी की थी, जहां से आर्यन खान समेत 8 लोगों को पकड़ा गया था. एनसीबी के मुताबिक आर्यन और उनके साथियों के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस और एमडीएमए की 22 गोलियां के अलावा 1.33 लाख रुपये नकद मिले थे, जिन्हें जब्त कर लिया गया.

आर्यन को मिला बॉलीवुड का साथ

बता दें कि आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से ही उन्हें कई लोगों का सपोर्ट मिल रहा है. बीते दिनों गीतकार जावेद अखतर ने आर्यन की रिहाई की मांग की. उन्होंने कहा कि हाई प्रोफाइल होने की सजा फिल्म इंडस्ट्री भुगत रही है. गौरतलब है कि इससे पहले बॉलीवुड के कई दिग्गजों ने आर्यन का खुलकर सपोर्ट किया और उन्हें जेल से बाहर निकालने की मांग की. सुनील शेट्टी, रवीना टंडन, हंसल मेहता, फराह खान, पूजा बेदी, सलमान खान, सुचित्रा कृष्णमूर्ती, जॉनी लीवर समेत कई सारे ऐसे सितारे हैं जिन्होंने आर्यन का सपोर्ट किया और उनकी रिहाई की मांग की. 

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News