एप डाउनलोड करें

प्रेम कहानी में प्रेमी जोड़े के शव लटकते मिले

उत्तर प्रदेश Published by: paliwalwani Updated Thu, 13 Jun 2024 01:31 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश में प्रयागराज में एक दलित किशोरी अपने प्रेमी के साथ भागी तो परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराकर उसे जेल भिजवा दिया. एक साल बाद अब उसी प्रेम कहानी में फिर नया मोड़ आ गया. दरअसल मंगलवार सुबह एक जंगल में मनसैता नदी के किनारे आम के पेड़ पर प्रेमी जोड़े के शव लटकते मिले.

पूरा मामला नवाबगंज थाना क्षेत्र के माधवपुर का है. 21 साल के भागीरथी यादव अपने गांव की एक दलित किशोरी से प्यार करता था. दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे. लेकिन परिजन इसके लिए तैयार नहीं थे. 2 सितंबर 2023 को भागीरथी अपनी प्रेमिका के साथ गांव से फरार हो गया. 5 सितंबर को युवती के परिजनों ने भागीरथी के खिलाफ नवाबगंज थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया. पुलिस ने इस मामले में 17 साल की किशोरी को बरामद कर लिया और भागीरथी को जेल भेज दिया.

जमानत पर छूटने के बाद भागीरथी का प्यार कम नहीं हुआ. जब गांव जाने पर उसे पता चला कि उसकी प्रेमिका जानकी अपनी बुआ के गांव बहरिया चली गई है तो वहां पहुंच गया. सोमवार को दोनों एक बार फिर गांव से फरार हो गए. इस बार भी जानकी के परिजनों ने उसे नाबालिग बताकर भागीरथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा लिया. पुलिस उनकी तलाश में जुटी थी कि इस बीच मंगलवार सुबह जंगल में दोनों के शव पेड़ पर लटकते मिले.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next