एप डाउनलोड करें

कहीं भी कपड़े उतार रील बनाने लगता है ये शख्स, सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए बेशर्मी की हदें पार

राज्य Published by: Pushplata Updated Tue, 24 Sep 2024 10:03 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

Social Media :  रील बनाने और सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग क्या नहीं कर रहे हैं, कुछ तो अपनी जान भी जोखिम में डाल रहे हैं तो कुछ दूसरों के लिए खतरनाक बन रहे हैं। खुद को ‘लखनऊ का सलमान खान’ कहने वाले आजम अंसारी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह मुंबई में बिना शर्ट के घूमता दिखाई दे रहा है।

बताया जा रहा है कि आजम अंसारी मुंबई गया था और सलमान खान से एक बार मिलने की अपील कर रहा था। उसकी ये अपील सुनी नहीं गई लेकिन दावा किया जा रहा है कि वह मुंबई में कपड़े निकालकर रील बना रहा था, तभी मुंबई पुलिस ने उसे पकड़ लिया था। आजम का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में आजम अंसारी गेटवे ऑफ इंडिया के सामने खड़े होकर रील बना रहा है। वह शर्टलेस होकर अभिनेता सलमान खान की स्टाइल में वीडियो रिकॉर्ड करवा रहा है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों का कहना है कि ये किस एंगल से सलमान खान लगता है?

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये किस एंगल से सलमान खान लगता है? इस पर शोध जारी है, पता चलने पर आपको सूचित कर दिया जाएगा। एक ने लिखा कि सुर्खियों में आने के लिए लोग पागल हुए जा रहे हैं। हर शख्स को लाइम लाइट में आना है, चाहे कुछ भी करना पड़े। एक ने लिखा कि इसका वीडियो अगर सलमान खान देख लें तो हंसते-हंसते पेट दर्द हो जाएगा।

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इन्हें फेमस होना है और इसके लिए कुछ भी कर सकते हैं। एक अन्य ने लिखा कि मुझे नहीं लगता कि ये लोग ऐसे सुधरने वाले हैं। इन्हें सबक सिखाया जाना जरूरी है। एक अन्य ने लिखा कि इसे लखनऊ पुलिस भी एक बार सबक सिखा चुकी है।

बता दें कि आजम अंसारी लखनऊ का रहने वाला है और प्रसिद्ध जगहों पर ‘सलमान खान’ बनकर रील बनाता है। कुछ समय पहले लखनऊ की सड़कों पर शांति भंग करने के आरोप में लखनऊ पुलिस ने इसे गिरफ्तार भी किया था।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next