एप डाउनलोड करें

भांजे के प्यार में पागल मामी ने अपने पति को धोखा देकर भांजे से भागकर रचाई शादी, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो वायरल

राज्य Published by: Paliwalwani Updated Thu, 07 Oct 2021 07:35 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

जमुई: कहते हैं प्यार और जंग में सब कुछ जायज है. प्यार में पड़े इंसान को सही-गलत, ऊंच-नीच और अच्छाई-बुराई में फर्क समझ नहीं आता. प्रेमी के अलावा उन्हें और कुछ नहीं सूझता. वो बस किसी भी तरह अपने प्रेमी को हासिल करना चाहते हैं. ऐसा ही मामला बिहार के जमुई जिले में सामने आया है, जहां भांजे के प्यार में पागल मामी ने अपने पति को धोखा देकर भांजे से भागकर शादी कर ली. दोनों ने शादी करने की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से घरवालों को दी है. 

सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो

प्रेमी युगल द्वारा शेयर की गई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. वायरल वीडियो में भांजा अपनी मामी की मांग भरता दिख रहा है. वहीं, मांग भरने के बाद मामी भांजे से पत्नी के नाते पैर छूकर आशीर्वाद मांगते दिख रही है. अनोखी शादी का ये मामला बिहार के जमुई जिले के गिद्धौर प्रखंड क्षेत्र के रतनपुर शाह टोला से जुड़ा हुआ है.

यह भी पढ़े : LIC की पॉलिसी पर इस तरह ले सकते हैं पर्सनल लोन, नहीं चुकानी पड़ेगी EMI 

यह भी पढ़े : खुशखबरी : सरकारी बैंक कर्मचारियों के फैमिली पेंशन को लेकर सरकार ने लिया बड़ा फैसला, जानिए

मुम्बई में रहते थे सभी 

मिली जानकारी अनुसार लखीसराय जिले के चानन प्रखंड मननपुर गांव निवासी युवक की शादी झाझा थाना के डुमरो गांव में रहने वाली युवती के साथ हुई थी. शादी के बाद दोनों मुम्बई में रहते थे. उनका भांजा चंदन कुमार भी वहीं रहता था और ऑटो चलाने का काम करता था. इसी दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. लॉकडाउन लगने की वजह से सभी को गांव लौटना पड़ा, जिसके बाद जमुई जिले के गिद्धौर के रतनपुर निवासी चंदन कुमार (22) ने अपनी मामी को भागकर शादी कर ली. चर्चा यह भी है कि शादी करने के बाद मामी और भांजे दोनों ट्रेन पकड़कर मुंबई चले गए है.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next