एप डाउनलोड करें

पालीवाल समाज 44 श्रेणी मेवाड़ राजसमंद की बैठक 22 को उथनोल में

राजसमन्द Published by: Kishan Paliwal-Nanalal Joshi Updated Sat, 21 Nov 2020 03:04 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

राजसमंद। पालीवाल समाज 44 श्रेणी मेवाड़ राजसमंद के अध्यक्ष श्री शंकरलाल पुरोहित (गांव. बड़ा भाणुजा) एवं महामंत्री श्री तुलसीराम बागोरा ने पालीवाल वाणी को चर्चा करते हुए बताया कि अखिल भारतीय पालीवाल ब्राह्मण समाज 44 श्रेणी संस्था मेवाड़ राजसमंद, राजस्थान की एक आवश्यक बैठक दिनांक 22 नवंबर 2020 रविवार को प्रातः 10ः30 बजे गांव उथनोल तहसील- नाथद्वारा, जिला-राजसमंद, राजस्थान में आयोजित की गई है। समाज के सभी कार्यकारिणी के सदस्य एवं प्रत्येक गांव से चुने हुए सम्माननीय प्रतिनिधि महानुभाव इस बैठक में अनिवार्यता रूप से भाग लेंगे। इस बैठक में समाज सुधार से संबंधित विभिन्न विषय पर चर्चा की जाएगी, समाज सुधार से संबंधित विभिन्न अभाव अभियोग सूने जाएंगे एवं समाज उत्थान से संबंधित विषय पर चर्चा करेंगे एवं वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमित महामारी कोविड-19 के कारण उत्पन्न समाज पर आई विपदाओं पर चर्चा की जाएगी साथ ही संस्कार शिविर व नवयुवक मंडल गठन एवं समाज के वरिष्ठ महानुभावों के राय के अनुसार विभिन्न विषयों पर समाज के मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। अतः समाज के वरिष्ठ महानुभाव एवं कार्यकारिणी के सदस्यों से हाथ जोड़कर विनती है कि इस बैठक में आप अनिवार्य रूप से भाग लेने एवं समाज को प्रगति पर लाने एवं समाज विकास में अपनी सोच व अनुभवों का लाभ दें। पालीवाल समाज 44 श्रेणी के सभी गांव के प्रतिनिधियों से निवेदन है कि आप अवश्य पधारें एवं समाज को उत्थान पर ले जाने के लिए आपके अनुभवों का लाभ दिजिए। 

● सूचना : सभी प्रतिनिधियों से विशेष आग्रह है कि प्रत्यक गांव से अनुशासन एवं मर्यादा भंग से संबंधित सूचना साथ लेकर आवें।

● विशेष नोट : कोविड-19 की राज्य सरकार की गाइड लाइन का पालन करें, मुंह पर मास्क अनिवार्यता लगाकर रखें कोई भी महानुभाव बिना मास्क बैठक में ना आवे साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखें व सरकार द्वारा निर्धारित सुझावों का पूरा पालन करते हुए बैठक को सफल बनाएं।  

● नोट : सोशल डिस्टेसिंग का पालन करते हुए मास्क का प्रयोग जरूर करें। सदा मुस्कुराते रहिये...प्रभु भक्ति में लीन रहे...

● पालीवाल वाणी ब्यूरों-Kishan Paliwal-Nanalal Joshi...✍️

? निःशुल्क सेवाएं : खबरें पाने के लिए पालीवाल वाणी से सीधे जुड़ने के लिए अभी ऐप डाउनलोड करे :  https://play.google.com/store/apps/details?id=com.paliwalwani.app सिर्फ संवाद के लिए 09977952406-09827052406  

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next