एप डाउनलोड करें

जियो यूजर्स के लिए खुशखबरी : कंपनी ने लॉन्च किए सस्ते प्लान्स!, जानें क्या

अन्य ख़बरे Published by: Paliwalwani Updated Fri, 10 Dec 2021 03:41 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी जियो ने अपने यूजर्स को हालही में बड़ा झटका दिया है। बता दें कि कंपनी ने अपने प्रीपेड प्लान की कीमत में 21 प्रतिशत की बढ़ोतरी कर दी है। इसके साथ ही जियो ने अपने सबसे पसंदीदा प्लान्स को बंद कर दिया है लेकिन क्या आप जानते हैं इन सब के बीच भी जियो के कुछ प्लान्स ऐसे भी हैं जिसमें कम कीमत में ग्राहकों को न केवल हाई स्पीड डेटा मिलता है। बल्कि कई सारे बेनेफिट्स भी मिलते हैं। तो आइए जानते हैं जियो के इन शानदार प्लान्स के बारे में।
कुछ इस तरह हैं प्लान
जियो का यह शानदार प्लान दूसरी टेलीकॉम कंपनियों से बेहद सस्ता हैं। इसके साथ ही इस प्लान में कई सारे ऐसे बेनेफिट्स भी मिलते हैं। जो दूसरे प्लान्स की अपेक्षा बेहद खास है।

155 रुपये वाला प्लान
जियो का 155 रुपए वाला प्लान इन दिनों धूम मचा रहा है। बात की जाए इस प्लान की तो इसमें 155 रुपए में अनलिमिटेड कॉलिंग, 300 एसएमएस की स्पीड के साथ 2GB डेटा मिलता है। इसके साथ ही इस प्लान में यूजर्स को फ्री जियो सिनेमा और जियो टीवी की भी सुविधा मिलती है। बता दें कि इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

299 रुपए वाला प्लान
जियो के 299 रुपए वाले प्लान में भी ग्राहकों को कम खर्च में कई सुविधा मिलती है। इस प्लान में 1.5GB डाटा प्रतिदिन के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस मिलते हैं। वहीं प्लान में कुल 56GB डाटा भी मिलता है। इसके साथ ही यूजर्स को फ्री जियो सिनेमा और जियो टीवी और JioCloud की मुफ्त सुविधा मिलती है। बता दें कि इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next